trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02295396
Home >>Zee Salaam ख़बरें

उत्तराखंड: पौड़ी में दो अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, आठ घायल

Pauri Road Accident: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए हैं. पहली घटना खिर्सू चौबट्टा के पास हुई है.

Advertisement
उत्तराखंड: पौड़ी में दो अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, आठ घायल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jun 16, 2024, 06:11 PM IST

Pauri Road Accident: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए हैं. पहली घटना खिर्सू चौबट्टा के पास हुई है. यहां एक कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई जिसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई. दूसरी घटना सतपुली क्षेत्र में दुधारखाल के पास हुई. एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई.   

वहीं, स्टेट डिजास्टर रिलीफ फंड (SDRF) ने बताया कि खिर्सू चौबट्टा के पास एक कार के बेकाबू होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई, इसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई और  तीन लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और SDRF की टीम ने लोकल लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू किया. एसडीआरएफ ने बताया कि हादसे में घायल हुए तीनों लोगों को हॉस्पिटल भेजा गया है और सभी शवों को खाई से बाहर निकालकर आगे की कार्रवाई  में जुट गई है.

SDRF ने बताया कि एक दूसरे हादसे में सतपुली इलाके में दुधारखाल के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, इसमें सवार एक लोग की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. कार में छह लोग सवार थे. मिली जानकारी के मुताबिक ये स्थानीय नागरिक थे और शादी प्रोग्राम में शामिल होने सतपुली की तरफ जा रहे थे. मौके पर पहुंची राहत एवं बचाव टीम के कर्मियों ने सभी घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि दोनों हादसे में मरने वालों की पहचान हो गई है, परिवार वालों की इस घटना की खबर दे दी गई है. आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}