trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02275136
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा, मां और उसके दो बेटों की मौत; 2 घायल

Lakhimpur Kheri Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां रविवार को एक सड़क हादसे में एक महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

Advertisement
Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा, मां और उसके दो बेटों की मौत; 2 घायल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jun 02, 2024, 06:56 PM IST

Lakhimpur Kheri Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां रविवार को एक सड़क हादसे में एक महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी शवों को कब्जे में ले लिया है और दोनों घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है. 

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा उचौलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर पेट्रोल पंप के नजदीक लखनऊ-बरेली नेशनल हाईवे पर हुआ है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के रुद्रपुर जा रही एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर से टकरा गई, जिसमें कार सवार महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई, जबकि परिवार के दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

मृतकों की हुई पहचान
वहीं, उचौलिया पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग लखनऊ के रहने वाले थे. पुलिस ने बताया कि, "मृतकों की पहचान विमला उपाध्याय (60), उनके बेटे दीपक उपाध्याय (40) और राजीव उपाध्याय (35) के रूप में हुई है."

इस हादसे में विमला उपाध्याय के दो करीबी रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस अफसरों ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए शाहजहांपुर जिला भेजा गया है, जबकि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

दूसरे हादसे में 21 लोग हुए घायल

लखीमपुर खीरी जिले में ही एक दूसरे हादसे में 21 लोग घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर शनिवार को कार और बस में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस जोरदार टक्कर के बाद बस खाई में जा गिरी, जिसमें सवार 21 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, कार ड्राइव की हालत नाजुक बताई जा रही है.

 

Read More
{}{}