trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01745250
Home >>Zee Salaam ख़बरें

पुलवामा हमले के शहीदों पर की अपमानजनक टिप्पणी; मदरसा शिक्षक गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Uttar pradesh news: जिला बागपत में पुलिस एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. मामला पुलवामा के शहीदों पर अपमानजनक टिप्पणी करने का है. 

Advertisement
पुलवामा हमले के शहीदों पर की अपमानजनक टिप्पणी; मदरसा शिक्षक गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 20, 2023, 07:28 AM IST

Uttar pradesh news: उत्तर प्रदेश में जिला बागपत के सिंघावली थाना ने अहीर थाना के पुलिस ने  मदरसे के एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. मदरसे के शिक्षक ने हिंदू देवी-देवताओं और पुलवामा हमले में शहीद भारतीय सैनिकों पर अपमानजनक टिप्पणी किया था जिसके आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. 

पुलिस मे बताया कि आरोपी शिक्षक के सोशल मीडिया अकाउंट ( इंस्टाग्राम ) से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. आरोपी की पहचान आबिक रूप में हुई है जो कि सिंघावली के अहीर गांव का रहने वाला है.

सिंघावली अहीर थाना प्रभारी (SHO) कौशलेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि उनकी टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट मोहम्मद-एस-ए-डब्लू-8273 द्वारा किए गए एक पोस्ट का पता लगाया तो पाया कि पोस्ट के कंटेंट में बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं को आहत और शहीद भारतीय सैनिकों पर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी.

दो इंस्टाग्राम इकाउंट से की थी अभद्र टिप्पणी
सिंघावली निवासी आबिक ने अपने दो इंस्टाग्राम अकाउंट से पुलवामा हमले में शहीद भारतीय सैनिकों और दिल्ली के साक्षी हत्याकांड तथा हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी आबिक को गिरफ्तार कर लिया.

नाश्ते में ऐसे बनाएं हेल्दी पोहा

इन मामलों में किया गया मामला दर्ज
एसएचओ ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सांप्रदायिक सद्भाव भंग करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Read More
{}{}