trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01738448
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Uttar Pradesh news: कुशीनगर में आग लगने से बच्चे सहित 6 की मौत, गांव में पसरा मातम

उत्तर प्रदेश के जिला कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला घटना से पूरे गांव में मातम पसरा है. मामला कुशीनगर के रामकोला नगर पंचायत का है. बुधवार रात को घर में आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
Uttar Pradesh news: कुशीनगर में आग लगने से बच्चे सहित 6 की मौत, गांव में पसरा मातम
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 15, 2023, 09:08 AM IST

Uttar Pradesh news: उत्तर प्रदेश के जिला कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला घटना से पूरे गांव में मातम पसरा है. मामला कुशीनगर के रामकोला नगर पंचायत का है. बुधवार रात को घर में आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में मां सहित पांच बच्चे की जलकर मौत हो गई. 

इस घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है.जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को हुआ द बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी मिलते ही कुशीनगर डीएम और एसपी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर जायजा लिया और गर संभव मदद करने का आश्वासन दिय.

इस दर्दनाक घटना की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी रमेश रंजन ( DM Ramesh Ranjan IAS ) ने बताया कि ये घटना रात में 12 बजे के करीब हुई है. कुशीनगर डीएम ने बताया कि आग अज्ञात कारणों से लगा है. और एस घटना में 5 बच्चे सहित एक महिला की जलने से मौत हो गई है. डीएम ने कहा कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड सहित स्थानीय फोर्स मौके पर पहुंच कर जब आग पर काबू पाया तो टीम को 6 शव मिले जो पूरी तरह से जली अवस्था में है.  

गांव में भारी पुलिस बल तैनात
दर्दनाक हादसे में मरे सभी 6 शवों के पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पूरे गांव में फिलहाल शांति व्यवस्था कायम है.पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. जांच में अभी तक आग लगने की जह अज्ञात कारण है. आग कैसे लगी पुलिस जांच कर रही है. इस मामले पर परिवार के तरफ से किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. और पूरे गांव में पुलिस तैनात है ताकि गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे. 

चुकंदर खाने हैं अनेक फायदे, इसमें है अनोखे गुण

कुशीनगर डीएम ने हर संभव मदद का दिया आश्वासन
कुशीनगर डीएम ने कहा कि जैसे ही घटना की जानाकारी मिली एसपी के साथ पहुंच कर हालात का जायजा लिये. डीएम ने इस घटना पर कहा कि यह घटना काफी हृदय विदारक है. हमने परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

Read More
{}{}