trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01672614
Home >>Zee Salaam ख़बरें

अपनी ही पार्टी पर बरसे SP सांसद शफ़ीक़ुर्रहमान बर्क़;कहा- टिकट की तक़सीम में हुई नाइंसाफ़ी

Shafiqur Rahman Barq: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में काफी कम समय रह गया है. निकाय चुनाव के लिए  4 और 11 मई को वोटिंग होगी. चुनाव टिकट को लेकर समाजवादी पार्टी के एमपी शफीकुर्रहमान बर्क अपनी ही पार्टी पर हमला करते हुए नजर आए.

Advertisement
अपनी ही पार्टी पर बरसे SP सांसद शफ़ीक़ुर्रहमान बर्क़;कहा- टिकट की तक़सीम में हुई नाइंसाफ़ी
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Apr 28, 2023, 11:43 PM IST

Sambhal Nikay Chunav 2023: यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी के एमपी डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल, एसपी द्वारा रुखसाना इकबाल को टिकट देने के बाद बर्क ने उनके मुकाबले आजाद उम्मीदवार की हिमायत का खुला ऐलान करते हुए पार्टी हाई कमान को चेतावनी भी दी. शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने इलेक्शन टिकट की तकसीम को लेकर नाइंसाफी करने का इल्जाम लगाया है. साथ ही पार्टी हाईकमान के खिलाफ उनके तेवर सख्त नजर आए.  समाजवादी के एमपी शफीकुर्रहमान बर्क एसपी सद्र अखिलेश यादव पर हमलावर नजर आए. 

अवाम के लिए काम करता हूं: बर्क 
समाजवादी पार्टी के एमपी शफीकुर्रहमान बर्क आजाद उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी हाईकमान से डर नहीं, मुझे किसी का खौफ नहीं है. पार्टी जब चाहे मुझे निकाल दे. मैं सिर्फ जनता की सेवा करता हूं, पार्टी की नहीं. बर्क ने इल्जाम लगाया कि पार्टी हाईकमान ने निकाय चुनाव टिकट की तकसीम में हमारे साथ नाइंसाफी की गई है. उन्होंने कहा, हमसे वादा किया गया था कि किसी को भी टिकट नहीं देंगे. आजाद उम्मीदवार होगा. जो जीतेगा वह समाजवाजी पार्टी का उम्मीदवार कहलाएगा, लेकिन हाईकमान ने अपना वादा पूरा नहीं किया.

बर्क ने अखिलेश यादव पर बोला हमला
बता दें कि एसपी ने संभल नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष ओहदे पर मौजूदा एमएलए नवाब इकबाल महमूद की पत्नी रुखसाना इकबाल को उम्मीदवार के तौर पर उतारा है. इस बात से शफीकुर्रहमान बर्क काफी नाराज हैं. उन्होंने एसपी उम्मीदवार के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार को हिमायत देने की बात कही है. बर्क ने नवाब इकबाल महमूद पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि लोकसभा इलेक्शन ने उन्हें हराने के लिए समाजवादी पार्टी के एमएलए ने बीजेपी उम्मीदवार को चुनाव लड़वाया था, इस बात को भुलाया नहीं जा सकता है. उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि रुखसाना इकबाल को पालिका अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाए जाने का खामियाजा एसपी को आने वाले 2024 के लोकसभा इलेक्शन में उठाना पड़ सकता है. 

Watch Live TV

Read More
{}{}