trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01816150
Home >>Zee Salaam ख़बरें

UP News: अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम से पुलिस ने मानी हार; अब करने जा रही ये काम!

UP News:उमेश पाल हत्याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम के घर 82 की नोटिस चस्पा की गई है. ढोल नगाड़ों के साथ प्रयागराज पुलिस ने मुनादी करवा दी है. इसके बाद पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी.

Advertisement
UP News: अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम से पुलिस ने मानी हार; अब करने जा रही ये काम!
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 08, 2023, 08:16 PM IST

प्रयागराजः मरहूम पूर्व बाहुबली विधायक-सांसद अतीक अहमद का गुर्गा और उमेश पाल हत्याकांड में फरार मुल्जिम 5 लाख के इनामी बदमाश गुड्डू मुस्लिम अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस उसे पकड़ना तो दूर उसके बारे में कोई भी जानकारी जुटाने में अबतक असफल साबित हुई है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक अपना धैर्य नहीं खोया है. वह अब दूसरे तरीके से आरोपी पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. प्रयागराज पुलिस ने अब गुड्डू मुस्लिम के घर पर कोर्ट द्वारा जारी 82 की नोटिस चिपकाते हुए ढोल नगाड़ों से मुनादी कराई है. 

ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी कराने के दौरान पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी में स्थानीय लोगों से मदद भी मांगी है. गौरतलब है कि गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में मुल्जिम है. पुलिस की तरफ से गुड्डू मुस्लिम के ऊपर पांच लाख रुपए का इनाम भी ऐलान किया गया है. इससे एक दिन पहले मुसिल ने अतीक अहमद की फरार बीवी शाईस्ता प्रवीन के खिलाफ भी कुर्की का नोटिस जारी किया था. शाईस्ता प्रवीन भी उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है और वह भी इस मामले में सह-आरोपी है.   

गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज के सुलेम सराय में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड में नामजद होने के बाद से गुड्डू मुस्लिम लगातार फरार चल रहा है. गुड्डू मुस्लिम की तलाश में प्रयागराज पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम भी छापेमारी की कार्रवाई कर रही है, लेकिन गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस ने अब गुड्डू मुस्लिम पर कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. मंगलवार को शिवकुटी के लाला सरैया इलाके में गुड्डू मुस्लिम के पैतृक निवास पर 82 की नोटिस चस्पा की गई है. 

इस दौरान पुलिस की तरफ से इलाके में मुनादी कराकर उसे भगोड़ा भी घोषित किया गया है. पुलिस का कहना है कि अगर तय समय सीमा के अंदर आरोपी गिरफ्तार या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं करता है तो धारा 83 के तहत उसकी संपत्ति को कुर्क किया जाएगा.

Zee Salaam

Read More
{}{}