trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01859333
Home >>Zee Salaam ख़बरें

UP News: 'तेरी मोहब्बत पा लेता', गाना चलाकर युवक ने की खुदकुशी, वीडियो हुआ वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक लड़की ने दर्द भरा गाना बजाकर फांसी लगा ली. इस दौरान उसने वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
UP News: 'तेरी मोहब्बत पा लेता', गाना चलाकर युवक ने की खुदकुशी, वीडियो हुआ वायरल
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 07, 2023, 07:45 AM IST

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शख्स फांसी लगाता दिख रहा है और पीछे एक गाना बज रहा है. युवक का शव अगले दिन परिजनों ने उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटका देखा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस इस माले की जांच कर रही है.

क्या है मामला?

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला कौशांबी के म्युहर गांव का है. मरने वाले युवक का नाम जीतू अर्कवंशी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक एक लड़की से प्यार करता था, इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक फांसी का फंदा लगा रहा है और पीछे एक गाना चल रहा है. तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर न थी... अब तुझपे हक जताता मैं कैसे...  जब तूने मेरी जागीर न थीं'.

पुलिस कर रही है जांच

अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग की वजह से फांसी लगाई है, पुलिस इस मामले में हर एंगल की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि लड़का डिप्रेशन में था, इसी वजह से उसने यह कदम उठाया. मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है. मामले को लेकर डीएसपी मंझनपुर अभिषेक सिंह का कहना है कि थाना करारी पर जानकारी मिली थी कि म्युहर गांव में एक लड़के ने वीडियो बनाते हुए फांसी लगा ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और उसी हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}