trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01750296
Home >>Zee Salaam ख़बरें

UP News: इटावा में भीषण सड़क हादसा; खड़े ट्रक से टकराई कार, दो की गई जान

UP News: उत्तर प्रदेश में आए दिन कहीं न कहीं सड़क दुर्घटना से मरने की खबर आती रहती है. इस बार इटावा से खबर है जहां सड़क दुर्घटना में दो युवाओं की मौत हो गई. खड़ी ट्रक में कार टकराने से दुर्घटना हुई.  

Advertisement
UP News: इटावा में भीषण सड़क हादसा; खड़े ट्रक से टकराई कार, दो की गई जान
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 23, 2023, 11:29 AM IST

UP News: उत्तर प्रदेश मे लगातार सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है. आए दिन प्रदेश में कहीं न कहीं सड़क दुर्घटना से मरने की खबर आती रहती है. इस बार यूपी के इटावा से खबर है जहां सड़क दुर्घटना में दो युवाओं की मौत हो गई है. दोनों युवक गांव में एक शादी की बारात से लौट रहे थे.

दोनों युवकों को लौटने के दौरान उसकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई. जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.ये हादसा सिविल लाइन थाना ( Civi Line Police station ) क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर हुआ.

दोनों मृतक आशीष और शैलेन्द्र जसवन्तनगर थाना ( Jaswantnagar Police Station ) क्षेत्र के तमेरी गांव के रहने वाले थे. घटना की जौसे ही सूचना पुलिस को मिली दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों शवों को  मोर्चरी भेज दिया.स्थानीय पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया शुरू कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

इटावा के एसएसपी ने कहा
इस सड़क दुर्घटना पर इटावा के एसएसपी संजय कुमार ( SSP Sanjay Kumar IPS ) ने बताया कि जसवंतनगर से एक बारात इटावा शहर में आयी थी. और बारात के लौटते समय एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. जिससे "इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पंचनामा के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है." 

10 पौष्टिक आहार, जो है आपके दवाई से भी सस्ता

रायबरेली में हुई सड़क दुर्घटना
इससे पहले भी रायबरेली में डंपर की चपेट में आने से मामा भांजी की मौत हो गई थी. तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार जोरदार टक्कर मार दी बाइक पर चार लोग सवार थे. जिसमें मामा और भांजी की मौत हो गई. और मां और बुरी तरह से जख्मी हो गई. 

 

Read More
{}{}