trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01850400
Home >>Zee Salaam ख़बरें

UP News: छात्रा की स्कूटी से पहले निकाली हवा, फिर गैंग रेप की कोशिश; जिस्म पर किये 16 वार

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ थाना के PGI से ट्यूशन पढ़ कर घर वापस लौट रही 20 साल की स्टूडेंट से 3 लोगों ने रेप करने की कोशिश की. विरोध करने पर स्टूडेंट के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.  

Advertisement
UP News: छात्रा की स्कूटी से पहले निकाली हवा, फिर गैंग रेप की कोशिश; जिस्म पर किये 16 वार
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Sep 01, 2023, 12:16 PM IST

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ थाना के PGI से ट्यूशन पढ़ कर घर वापस लौट रही 20 साल की स्टूडेंट से 3 लोगों ने रेप करने की कोशिश की. तीनों नौजवानों ने स्टूडेंट से पहले मारपीट की फिर उसके बाद उसे जंगल ले गए जहां पर  तीनों ने रेप करने की कोशिश की. लेकिन लड़की ने इसका विरोध किया. जिसके बाद तीनों ने धारदार हथियार से कई बार स्टूडेंट पर वार किए. तीनों आरोपी फिलहाल फरार हैं.

आपको बता दें की स्टूडेंट रिटायर्ड फौजी की बेटी है. 20 साल की स्टूडेंट PGI थाना इलाके के नजदीक के कॅालोनी से पढ़कर आ रही थी. तभी पंकज नाम के आदमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर स्कूटी के पहियों से हवा निकाल दिया. जब वह पढ़कर बाहर निकली तो अपनी स्कूटी के पहियों कि हवा बाहर निकली तो अपनी स्कोटी के पहियों कि हवा निकली हुई पाई. स्टूडेंट कुछ समझ पाती तब तक पंकज रावत अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर स्टूडेंट गले में लिपटे दुपट्टे को फंदा बनाकर घसीटना शुरू कर दिया. फिर उसके बाद तीनों रेप करने की कोशिश करता रहा. स्टूडेंट ने इसका विरोध किया तो पंकज और उसके दोस्तों ने स्टूडेंट के शरीर पर धारदार हथियार से वार करता रहा. 

शरीर पर 16 निशान 
जब स्टूडेंट खून से लथपथ हो गई तो सभी आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर स्टूडेंट को हॅास्पीटल में भर्ती कराया. जहां स्टूडेंट के शरीर पर 16 बार चाकू के निशान हैं.  स्टूडेंट की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने फिलहाल परिवार वालों को इसकी खबर दे दी है. 

 बदला के नियत से घटना को दिया अंजाम 
जानकारी के मुताबिक, स्टूडेंट से पहले भी कॅालोनी के इन नौजवानों ने पहले भी छेडछाड़ की है. जिसकी शिकायत स्टूडेंट ने थाने में की थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नौजवानों को थाना पर बुलाकर स्टूडेंट से माफी मंगवा कर मामला खत्म कर दिया था. उसके बाद से ही नौजवान ने स्टूडेंट से बदला लेने की नियत से इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस ने मामले में रिश्तदारों के तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को को पड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

Read More
{}{}