trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01835229
Home >>Zee Salaam ख़बरें

UP News: सीमा हैदर के बाद भारत आई बांग्लादेशी महिला; बोली सौरभकांत से हुआ है निकाह

UP News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के बाद बांग्लादेश से एक महिला अपने बच्चे को लेकर भारत आई है. महिला ने दावा है कि नोएडा के रहने वाले सौरभकांत तिवारी ने उससे बांग्लादेश में निकाह किया है. उनका एक बच्चा है. जिसे लेकर वह अपने शौहर के पास रहने आई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.  

Advertisement
UP News: सीमा हैदर के बाद भारत आई बांग्लादेशी महिला; बोली सौरभकांत से हुआ है निकाह
Stop
Taushif Alam|Updated: Aug 22, 2023, 07:33 AM IST

UP News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि अब बांग्लादेश से एक महिला अपने बच्चे को लेकर भारत आई है. फिलहाल महिला आठ दिनों से नोएडा में है. महिला का कहना है, "नोएडा के एक शख्स ने उससे शादी की. तीन साल साथ रहने के बाद उसे छोड़कर वापस इंडिया के नोएडा आ गया." महिला ने दावा है कि नोएडा के रहने वाले सौरभकांत तिवारी ने उससे बांग्लादेश में निकाह किया है. उनका एक बच्चा है. जिसे लेकर वह अपने शौहर के पास रहने आई है.

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने बांग्लादेश में चार जनवरी 2017 से 24 दिसंबर 2021 तक ढाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड मैं नौकरी की जहां उसने इस 14 अप्रैल, 2021 को इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी की. उसने दावा किया कि सौरभ ने मुस्लिम धर्म अपना लिया था. जब महिला प्रेग्नेंट हुई तो सौरभ ने कहा कि उसे इंडिया जाकर कुछ जरूरी काम निपटाने हैं और वापस आना है. जिसके बाद वह गया और वापस ही नहीं आया. महिला ने आरोप लगाया कि सौरभ ने सारे नंबर बंद कर लिए जिससे उसका संपर्क होता था. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को देखते हुए महिला की हिम्मत बढ़ गई और उसने वीजा लेकर भारत आने का फैसला किया.

जब वह नोएडा पहुंची तो पुलिस ने उसको डिटेन कर लिया और सेक्टर-62 में बने एक डिटेंशन सेंटर में रखा है. नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की महिला सेल ने सौरभ और उसके बीच समझौता कराने की कोशिश की. महिला का कहना है, "मुझे सौरभ के साथ रहना है. चाहे वह मेरे साथ बांग्लादेश चले या वह मुझे यहां पर रखें." 

वही एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया, "जांच के दौरान महिला ने भारत में आने के लिए पर्यटक वीजा (अपना और अपने बेटे दोनों का) दिखाया है. शादी करने की घटना बांग्लादेश की है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है"

Zee Salaam

Read More
{}{}