trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01737476
Home >>Zee Salaam ख़बरें

UP Conversion Racket: बद्दो का पाकिस्तान कनेक्शन, NSA लगाने की तैयारी, जानें क्या है पूरा मामला

UP Conversion Racket: धर्मांतरण कराने क् मामले में पकड़े गए आरोपी शाहनवाज़ उर्फ बद्दो पर NSA यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाने लगाने की यैयारी शुरु हो गई है. ऑनलाइन गेमिंग के जरिये करता था ब्रेन वॅास.  

Advertisement
UP Conversion Racket: बद्दो का पाकिस्तान कनेक्शन, NSA लगाने की तैयारी, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 14, 2023, 02:30 PM IST

UP Conversion Racket: धर्मांतरण कराने क् मामले में पकड़े गए आरोपी शाहनवाज़ उर्फ बद्दो पर NSA यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाने लगाने की यैयारी शुरु हो गई है. बद्दो ऑनलाइन गेमिंग के जरिये लोगों को धर्मांतरण कराता था.इस मामले को लेकर के गाजियाबद पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. और गाजियाबाद के City Dcp ने बताया कि बद्दो का पाकिस्तान से भी कनेक्शन सामने आया है. ये सारी जानकारी पुलिस को उसके कॅाल डिटेल्स से मिला है.     

पुलिस अधिकारी और गाजियाबाद के City DCP ने बताया कि बद्दो के कॅाल डिटेल्स निकालने पर बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें बद्दो ने अलग अलग तीस नंबरों से बात किया है.और बद्दो के पास दो मेल भी मिला है और साथ ही लाहौर के एक ट्रैफिक अधिकारी का आइडी कार्ड भी मिला है. बद्दो के पास मिले दो मेल आइडी में एक पाकिस्तान का है. पुलिस ने बताया कि बद्दो पाकिस्तान में बैठे एक से चैट करता है.

जानें क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि ये पूरा मामला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का है. ये मामला इतना चौंकाने वाला था कि एक बच्चा जीम का बहाना कर रोजाना पांच वक्त का नमाज मस्जिद में पढ़ता था. मामला के बारे में जब पुलिस को पता चला और पुलिस ने जब छानबीन की. छानबीन में पता चला कि ऑनलाइन गेमिंग के कारण एक शख्स ने उसका ब्रेन वॅास कर दिया है.

शरीर में है इनकी कमी तो , चुकंदर का करें सेवन

 

बद्दो को महाराष्ट्र से किया था गिरफ्तार
जब पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात की तो पुलिस को मामले का कई जगह तार जुड़ा हुआ मिला. और इसके बाद प्रशासन ने धर्मांतरण रैकेट का खुलासा किया. इस रैकेट का मास्टरमाइंड बद्दो पुलिस के आखों में धूल झोंक रहा था. लेकिन पुलिस ने बद्दो को महाराष्ट्र के ठाणे से गिरफ्तार किया. गाजियाबाद पुलिस ने उसे ट्रांजिट पर ले आया.पुलिस ने कोर्ट में आरोपी को पेश किया जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Read More
{}{}