trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02389697
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bulandshahr Accident: बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, रॉन्ग साइड से जा रही बस ने पिकअप को मारी टक्कर, 12 की मौत, 18 घायल

Bulandshahar Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं.  ये लोग रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने में अपने घर जा रहे थे. बाताया जा रहा है कि  बस पर 60 लगो सवार थे.

Advertisement
Bulandshahr Accident: बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, रॉन्ग साइड से जा रही बस ने पिकअप को मारी टक्कर, 12 की मौत, 18 घायल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Aug 18, 2024, 03:03 PM IST

Bulandshahar Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां बस और टाटा पिकएप जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई और 18 घायल हैं. बताया जा रहा है कि बस में 60 और पिकअफ में 25 लोग सवार थे. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में 7 महिलाएं, 4 पुरुष और एख बच्चे शामिल हैं. हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर जिले के डीएम, एसपी समेत पुलिस की कई टीम पहुंच गई है और सभी घायलों को पास के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, मरने वाले सभी लोग अलीगढ़ जिले की अतरौली तहसील के रहने वाले हैं और  गाजियाबाद के एक कंपनी में नौकरी करते थे. ये लोग रविवार पिकअप से अपने घर जा रहे थे, तभी सलेमपुर थाना क्षेत्र में रॉन्ग साइड से आ रही एक प्राइवेट बस ने पिकअप को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी 7 लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम
हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच मच गई. स्थानीय लोगों ने फौरन घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस पर देरी से पहुंने का आरोप  लगाते हुए रोड को जाम कर दिया. हालांकि, सीनियर पुलिस अफसरों के समझाने पर ग्रामीण मान गए और जाम को खोल दिया. 

सभी लोग रक्षाबंधन मनाने जा रहे थे गांव
पुलिस ने बताया कि ये लोग क्षाबंधन की त्यौहार मनाने के लिए अपन गांव जा रहे थे. वहीं, डीएम चंद्रप्रकाश सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और डॉक्टरों को इलाज के निर्देश दिए. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों गाड़ी तोज रफ्तार में थी.     

Read More
{}{}