trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01613662
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Umesh Pal Murder Case: STF को बड़ी कामयाबी, नेपाल से गिरफ्तार हुआ कय्यूम अंसारी, जानिए 'जुर्म'

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल कत्लकांड में पुलिस ने नेपाल से अहम गिरफ्तारी की है. दरअसल अतीक अहमद के बेटे को पनाह देने के आरोप में कय्यूम अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisement
Umesh Pal Murder Case: STF को बड़ी कामयाबी, नेपाल से गिरफ्तार हुआ कय्यूम अंसारी, जानिए 'जुर्म'
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Mar 17, 2023, 10:06 AM IST

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के उमेशपाल कत्ल कांड में उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस की एसटीएफ ने एक गिरफ्तारी नेपाल से की है. बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद, मुस्लिम गुड्‌डू, साबिर और अरमान को नेपाल की सीमा पार कराने, नेपाल में पनाह देने के आरोप में STF ने अतीक के करीबी कय्यूम अंसारी को गिरफ्तार किया है. 

STF ने उसे नेपाल के कपिलवस्तु जिले के चंद्रौटा से गिरफ्तार कर अपने साथ भारत ले आई है. STF कय्यूम को चन्द्रौटा में उसके पेट्रोल पंप अंसारी डीजल्स से गिरफ्तार किया है. सफेद रंग की बोलेरो में कय्यूम अंसारी को ककहरवा सीमा नाका से भारत लाया गया है. कय्यूम अंसारी से एसटीएप पूछताछ कर रही है.  एसटीएफ को उम्मीद है कि कय्यूस अंसारी से पूछताछ में कई अहम सुराग मिलेंगे. 

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्या कांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद का बेटा फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के पुलिस जगह-जगह तलाशी मुहिम चला रही है. इसी बीच पुलिस को खबर मिली है थी कि अतीक अहमद का बेटा नेपाल फरार हो गया है और बॉर्डर पार कराने में कय्यूम अंसारी का बड़ा हाथ बताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने तुरंत सूचना पर अमल किया और गुरुवार की शाम करीब 5 बजे कय्यूम अंसारी को उसके पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया है. 

कय्यूम को थाने लाने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के बाद सुरक्षा के लिहाज से उसे किसी खुफिया जगह पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि कय्यूम अंसारी मूल रूप से प्रयागराज का ही रहने वाला है और काफी वक्त वो अतीक अहमद के लिए काम कर रहा है. 

उमेश पाल के कत्ल को लगभग 20 दिन हो चुके हैं. लेकिन अभी तक आरोपी फरार चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि कत्ल कांड के आरोपी बार-बार अपनी जगह बदल रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}