trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01892393
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Ujjain Rape Case को लेकर क्या बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान? जानें पूरा मामला

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस मामले में अब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का बयान आया है. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Ujjain Rape Case को लेकर क्या बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान? जानें पूरा मामला
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 29, 2023, 10:44 AM IST

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस मामले में दो ऑटोरिक्शा ड्राइवर्स को गिरफ्तार किया गया है. बता दें हाल ही में उज्जैन में एक 12 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था. पीड़िता कई घंटों उज्जैन की सड़कों पर भटकती रही, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. इस मामले में अब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का बयान आया है, उन्होंने कहा है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्या कहा?

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिसने मासूम बिटिया के साथ ये अपराध किया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी उज्जैन का रहने वाला है और उसका नाम भरत है. वह पकड़ने में चोटिल हो गया है. उसे सख्त सजा दी जाएगी. हम उसे सजा दिलाने में कसर नहीं छोड़ेंगे. मैं हर घंटे स्थिती पता कर रहा था. इस तरह के अराधी समाज में रहने के लायक नहीं है. उसने मध्यप्रदेश की आत्मा को घायल किया है. 

ज्ञात हो कि पुलिस ने 24 साल के भरत को बुधवार के दिन हिरासत में लिया था. उसके साथ चार और लोगों की भी गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस के मुताबिक राकेश मालविया नाम का अरोपी सबूत तबाह करने की कोशिश कर रहा था.

नरोत्तम मिश्रा ने गठित की एसआईटी

यह घटनाक्रम राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के जरिए मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) की घोषणा के एक दिन बाद आया है. इस मसले को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने 27  सितंबर को कहा था कि हमने इस मामले में एक एसआईटी गठित की है और संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?

27 सितंबर पर सोशल मीडिया पर एक लड़की का सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ. इस 16 साल की लड़की ने आधे कपड़े पहने हुए थे और वह खून में लथपथ की, कई घंटे सड़कों पर घूमने के बाद उसकी किसी ने मदद नहीं की, लेकिन फिर एक पुजारी ने उसे रेस्क्यू किया और पुलिस को इत्तेला की. लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया और इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई और भरत नाम के मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया.

Read More
{}{}