trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01240295
Home >>Zee Salaam ख़बरें

नौकरी मिलते ही महिला तहसीलदार ने तोड़ा प्रेम और शादी का वादा; कोर्ट पहुंचा प्रेमी!

प्रयागराज में एक शख्स ने महिला तहसीलदार के खिलाफ उसे प्रेमजाल में फंसाकर रुपये ऐंठने और झूठे मुकदमे में फंसाने का इल्जाम लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है.   

Advertisement
अलामती तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 01, 2022, 07:05 PM IST

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक महिला तहसीलदार (न्यायिक) और उसके परिवार के लोगों के विरुद्ध एक पुरुष को प्रेम जाल में फंसाने और शादी करने का झांसा देकर रुपये ऐंठने का केस दर्ज किया गया है. महिला तहसीलदार फिलहाल प्रयागराज में तैनात है. एक पुलिस अफसर ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक, मामला कोर्ट के आदेश पर बंडा थाना पुलिस ने दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दोनों कभी साथ में करते थे कोचिंग 
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेयी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, थाना बंडा के तहत बसंतापुर गांव का रहने वाला गुरविंदर सिंह वर्ष 2012 में दिल्ली में कोचिंग करता था. उसी के साथ नेहा शर्मा (बदला हुआ नाम ) नाम की एक लड़की भी कोचिंग करती थीं. नेहा शर्मा से उसके प्रेम संबंध थे, और नेहा शर्मा ने शादी का उसे आश्वासन दिया था. नेहा शर्मा ने उससे काफी रकम वसूली और काफी पैसे अपने परिवार को भी दिलवाया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाद में कुछ रकम वापस भी की गई, लेकिन इसी बीच नेहा शर्मा को नायब तहसीलदार की नौकरी मिल गई और वह प्रतापगढ़ जिले में उसकी तैनाती हो गई. इसके बाद भी नेहा शर्मा की जरूरतों को पूरा करने के लिए गुरविंदर पैसे खर्च करता रहा.

नौकरी मिलते ही बदला लड़की और उसके परिवार का रुख 
पुलिस के मुताबिक नेहा शर्मा के परिवार वाले गुरविंदर को शादी का भरोसा देते रहे. बाद में नेहा शर्मा व उसके परिवार की नीयत बदल गई. नेहा शर्मा ने अपने एक दोस्त सलमान अहमद और परिवार के साथ साजिश रचकर गुरविंदर के खिलाफ थाना (लालगंज) प्रतापगढ़ में मुकदमा दर्ज करा दिया. गुरविंदर ने तहरीर में इल्जाम लगाया है कि नेहा शर्मा द्वारा सिर्फ रुपयों की खातिर उसके साथ प्रेम का दिखावा किया गया, इससे उसे मानसिक और माली नुकसान पहुंचा है. वहीं, प्रयागराज में तैनात तहसीलदार (न्यायिक) आकांक्षा नेहा शर्मा से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस सिलसिले में कोई जानकारी नहीं है.

Zee Salaam

Read More
{}{}