trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01975666
Home >>Zee Salaam ख़बरें

शौहर ने रची खौफनाक साजिश; कमरे में छोड़ा कोबरा, फिर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Ganjam News: ओडिशा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक हैवान पति पर अपनी बीवी और बेटी को कोबरा से डसवाने का इल्जाम है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
शौहर ने रची खौफनाक साजिश; कमरे में छोड़ा कोबरा, फिर ऐसे दिया वारदात को अंजाम
Stop
Taushif Alam|Updated: Nov 24, 2023, 02:59 PM IST

Ganjam News: ओडिशा के गंजाम जिले में 25 साल के एक शख्स को अपनी बीवी और बेटी को कोबरा सांप से कटवाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि सांप के काटने से दोनों की मौत हो गई. गिरफ्तार शख्स की पहचान के गणेश पात्रा के रूप में की गई है. ये घटना गंजम जिले के कबीसूर्यनगर इलाके की है. 

दरअसल, गणेश हिमाचल प्रदेश में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता था. वह चार महीने पहले छुट्टी पर अपने गांव आया था और तब से वह अपने काम पर नहीं लौटा. 6 अक्टूबर की रात उसकी बीवी बसंती पात्रा अपनी बेटी के साथ अलग कमरे में सो रही थी. 7 अक्टूबर की सुबह गणेश ने अपने पड़ोसियों को फोन करके बताया कि उसके घर में एक सांप घुस आया और उसने मां-बेटी को काट लिया है.

ग्रामीणों ने सांप को मार डाला और मृत मां और बेटी को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गणेश की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. कबिसूर्यनगर पुलिस के SHO प्रवत कुमार साहू ने कहा, "हालांकि, बसंती के पिता, जो उसी गांव में रहते हैं, ने 12 अक्टूबर को हमारे पास एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें इल्जाम लगाया गया था कि उनकी बेटी को गणेश ने सांप के जरिए मार डाला होगा."

उन्होंने कहा, "इस बीच, हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिली, जिसमें स्पष्ट रूप से बताया गया है कि उसकी बेटी की मौत सांप के काटने से हुई है. मां-बेटी को सांप ने 6 अक्टूबर की देर रात काटा था. दोनों को काटने के कई घंटों बाद सुबह तक सांप उसी कमरे में कैसे रह सकता था, इस पर गौर करने के बाद शक पैदा हुआ.''

पुलिस ने बाद में नए सिरे से जांच शुरू की और गणेश की एक्टिविटी पर निगरानी रखनी शुरू कर दी. थाना प्रभारी ने कहा, "हमने इलाके के कई सपेरों से पूछताछ की और यह जानकर हैरान रह गए कि गणेश 6 अक्टूबर को अपने घर पर कुछ विशेष पूजा अनुष्ठान के बहाने एक सपेरे से एक जहरीला पांच ले आया था."

साहू ने कहा, "बाद में उसने सांप को उस कमरे में छोड़ दिया, जहां मां-बेटी सो रही थीं. हमें यह भी पता चला कि गणेश अक्सर अपनी बीवी के साथ झगड़ा करता था, इसलिए पत्‍नी ने उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था." मुल्जिम को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}