trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01744598
Home >>Zee Salaam ख़बरें

वाई एस शर्मिला ने राहुल गांधी को जन्मदिन की दी मुबारकबाद; YSRTP-Congress में विलय की चर्चा तेज़

YSRTP Supremo News: आंध्र प्रदेश के सीएम वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन और वाईएसआरटीपी प्रमुख शर्मिला ने राहुल गांधी को ट्वीट करके जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की. इस बीच कांग्रेस के साथ वाईएसआरटीपी के विलय की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है.

Advertisement
वाई एस शर्मिला ने राहुल गांधी को जन्मदिन की दी मुबारकबाद; YSRTP-Congress में विलय की चर्चा तेज़
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jun 19, 2023, 04:45 PM IST

Telangana Politics: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) के कांग्रेस में विलय की बढ़ती अटकलों के बीच पार्टी प्रमुख वाई.एस. शर्मिला ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की.वाईएसआरटीपी नेता ने उनके देश की जनता के लिए समर्पित अथक प्रयासों में सफलता की कामना की. शर्मिला ने ट्वीट करके हुए लिखा, श्री राहुल गांधी जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं. आप अपनी दृढ़ता और धैर्य से लोगों को प्रेरित करते रहें और अपने सच्ची कोशिशों से देश की जनता की सेवा करते रहें. आपकी अच्छी सेहत, खुशी और सफलता की कामना करती हूं.

YSRTP-Congress में विलय की अटकलें तेज़
बता दें कि है कि इस साल के आखिर में होने वाले तेलंगाना असेंबली इलेक्शन से पहले कांग्रेस के साथ वाईएसआरटीपी के विलय की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. सूत्रों के मुताबिक विलय के लिए शर्मिला और कांग्रेस नेताओं के बीच चर्चा चल रही थी. सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया, इसके बदले में कांग्रेस उन्हें और उनके कुछ नजदीकी समर्थकों को तेलंगाना असेंबली इलेक्शन लड़ने के लिए टिकट देगी. आंध्र प्रदेश के सीएम वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वह खम्मम जिले के पलेयर निर्वाचन क्षेत्र से इलेक्शन लड़ेंगी. वहीं वाईएसआरटीपी के कुछ और लीडरों को भी कांग्रेस से टिकट मिलने की उम्मीद है.

कर्नाटक के डिप्टी सीएम से मिलीं शर्मिला
विलय या संभावित गठबंधन का एक इशारा उस समय मिला, जब पड़ोसी राज्य में कांग्रेस पार्टी के हुकूमत में आने के बाद शर्मिला ने कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार से कई बार मुलाकात की. दोनों के बीच आखिरी मुलाकात 29 मई को बेंगलुरु में हुई थी. उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत में शिवकुमार की भूमिका की तारीफ की. यह मीटिंग इसलिए भी अहम थी, क्योंकि शिवकुमार की छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करके और अतीत में पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को वापस लाकर तेलंगाना में कांग्रेस को मजबूत करने में अहम रोल निभाने की उम्मीद है. शिवकुमार के दिवंगत वाईएसआर और उनके परिवार के साथ अच्छे रिश्ते थे. 

Watch Live TV

Read More
{}{}