trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01407202
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Video: भारत-पाक मैच से पहले भारतीय टीम की जर्सी में रंगा मेलबर्न, रोहित, कोहली का दबदबा

India VS Pakistan T20 World Cup: आज ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में भारत-पाकिस्तान का मैच होने वाला है. इससे पहले मेलबर्न में भारतीय टीम का जबरजस्त तरीके से स्वागत किया गया. यहां की दीवारों पर खिलाड़ियों की तस्वीरें उकेरी गईं.

Advertisement
Video: भारत-पाक मैच से पहले भारतीय टीम की जर्सी में रंगा मेलबर्न, रोहित, कोहली का दबदबा
Stop
Siraj Mahi|Updated: Oct 23, 2022, 02:34 PM IST

India VS Pakistan T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है. आज आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में भारत पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है. इससे पहले जब भारतीय टीम आस्ट्रेलिया पहुंची तो उसका स्वागत अच्छे तरीके से किया गया. भारतीय टीम का जर्सी 'मेन इन ब्लू' के साथ स्वागत किया गया. शहर की गलियों को भित्ति कलाकारों ने रंगों से सजा दिया. दीवारों पर भारतीय क्रिकेटर्स की तस्वीरें उकेरी गईं. भारतीय टीम के प्रसंशक टीम के वहां पहुंचने पर उत्साहित हैं.

खिलाड़ियों की तस्वीर बना रहे पेंटर

शहर के प्रशासन ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे भारतीय सितारों के खूबसूरत भित्ति चित्रों को बनाया है. प्रशासन ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में कई शिल्पकार अपने पेंट ब्रश और रंगों के साथ पेंटिंग को आखिरी रूप दे रहे हैं. यह वीडिसो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak T20 world cup: इंडिया को रखना होगा इन बातों का खास ख्याल, वरना जीतना हो जाएगा मुश्किल

भारतीय खिलाड़ियों को बातचीत के लिए बुलाया गया

शहर के प्रशासन ने कोहली, शर्मा और पंड्या को एक फोटोशूट और कॉफी पर बातचीत के लिए भी आमंत्रित किया है. माना जाता है कि भारतीय टीम का शेड्यूल इतना बिजी रहेगा कि लगता नहीं पाकिस्तान के साथ मैच से पहले टीम दीवारों पर बनी अपनी तस्वीरें देख पाएगी. अनुमान है कि मेलबर्न में 100,000 से अधिक दर्शकों भारत पाकिस्तान के मैच का आनंद उठाएंगे.

दिवाली पर बनाई जाती है रंगोली

दिवाली के दौरान भारत में रंगोली बनाई जाती है लेकिन मेलबर्न में खिलाड़ियों के स्वागत के लिए कलाकारों ने गली की ऊंची दीवारों पर उनकी तस्वीरें बनाईं. इस वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. यूजर मैच देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}