trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01319184
Home >>Zee Salaam ख़बरें

T Raja Arrested: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले टी राजा फिर हुए गिरफ्तार; ओवैसी पर लगाए यह गंभीर आरोप

T Raja Arrested: टी राजा को पुलिस ने एक बार फिर अरेस्ट कर लिया है. आपको बता दें उन्हें 2 दिन पहले ही बेल मिली थी. जिसका लोग काफी विरोध कर रहे थे. राजा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी.

Advertisement
T Raja Arrested: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले टी राजा फिर हुए गिरफ्तार; ओवैसी पर लगाए यह गंभीर आरोप
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 25, 2022, 06:28 PM IST

T Raja Arrested: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी के पूर्व नेता टी राजा को पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें इस से पहले भी इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन कुछ घंटों में उन्हें बेल मिल गई थी. जिसके बाद एक बार फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से पहले टी राजा ने AIMIM चीफ असदुद्दीन अवैसी को लेकर एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह ओवैसी पर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं.

टी राजा ने क्या कहा?

आपको बता दें टी राजा को तेलंगाना पुलिस ने पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किया था. आज गिरफ्तारी से पहले राजा ने कहा था कि तेलंगाना पुलिस हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की कठपुतली है. वह किसी से नहीं डरने वाले हैं और मर जाने के लिए भी तैयार हैं.

अब किस मामले में किया गया गिरफ्तार

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टी राजा के वकील करुणा सागर ने बताया है कि अप्रैल के महीने में टी राजा के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. उसी मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें Chanchalguda जेल में शफ्ट किए जाने की तैयारी की जा रही है. 

हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन

टी राजा की इस टिप्पणी के खिलाफ 23 अगस्त को हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन हुए थे. आपको बता दें इस मामले से पहले उनके खिलाफ पुलिस दो मामलों में नोटिस जारी कर चुका है. इस से पहले उनके ऊपर उत्तर प्रदेश के मतदाओं को धमकाने का केस दर्ज है.

टी राजा ने मुनव्वर फारूकी को लेकर कही थी ये बात

आपको बता दें टी राजा पैगंबर मोहम्मद पर बयान देने के अलावा मुनव्वर फारूकी के बयान को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. एक बयान में टी राजा ने कहा था कि केटीआर एक नास्तिक हैं, वह भगवान को नहीं मानते हैं. वह मुनव्वर फारूकी  को शो करने के लिए बुलाता है और उसे सुरक्षा दी जाती है. लेकिन ये लोग राम भक्तों पर लाठी चार्ज कराता है.

खबर अपडेट की जा रही है..

 

Read More
{}{}