Home >>Zee Salaam ख़बरें

Swati Maliwal Video: विभव कुमार मामले में स्वाति मालीवाल का नया बयान, वीडियो पर कही ये बात

Swati Maliwal Video: स्वाति मालीवाल ने वीडियो के मामले में अपना बयान जारी किया है. बता दें आरोपी विभव कुमार को कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Advertisement
Swati Maliwal Video: विभव कुमार मामले में स्वाति मालीवाल का नया बयान, वीडियो पर कही ये बात
Stop
Sami Siddiqui |Updated: May 19, 2024, 09:11 AM IST

Swati Maliwal Video: स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का मामला बढ़ता ही जा रहा है. अरविंद केजरीवाल के मार्च करने के ऐलान के बाद स्वाती मालीवाल का वीडियो को लेकर बयान आया है. दरअसल परसों स्वाति मालीवाल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह चिल्लाती दिख रही थीं और सीएम के पीएम विभव कुमार को बुरा भला कह रही थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद स्वाति ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज गायबकर दिया गया है, और एडिट हुए वीडियो रिलीज किया गया है.

विभव कुमार की गिरफ्तारी

स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में विभव कुमार को गिरफ्तार किया गया और शनिवार रात दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

स्वाति मालीवाल ने क्या कहा?

स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"पहले मुझे विभव ने बेरहमी से पीटा. उसने मुझे थप्पड़ मारे और लात मारी. जब मैंने खुद को छुड़ाया और 112 नंबर पर फोन किया, तो वह बाहर गया, सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. मैं चिल्ला रही थी और सुरक्षा से कह रही थी कि विभव ने मुझे बेरहमी से पीटा है."

साज़िश की पराकाष्ठा है यह

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा,"वीडियो का वह लंबा हिस्सा एडिट कर दिया गया है. केवल 50 सेकंड का वीडियो जारी किया गया था जब मैं सुरक्षाकर्मियों को बताकर तंग आ गई थी... अब फोन को फॉर्मेट कर दिया गया है और पूरा वीडियो हटा दिया गया है? सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी गायब हो गया है. यह साजिश की पराकाष्ठा है.''

विभव ने नहीं दिया फोन का पासवर्ड

स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया तब आई जब बिभव कुमार को शनिवार को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया, पुलिस ने दलील दी कि राज्यसभा सांसद पर कथित हमले के पीछे के कारण के बारे में उनसे पूछताछ करने के लिए उनकी हिरासत जरूरी है. वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि विभव कुमार अपने फोन का पासवर्ड नहीं दे रहे हैं, और उन्होंने कहा कि उनका फोन मुंबई में कुछ गड़बड़ी की वजह से फॉर्मेट हो गया था.

{}{}