trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02187073
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Sushil Modi News: सुशील मोदी ने किया कैंसर का खुलासा, बोले 6 महीने से कर रहा हूं संघर्ष

Sushil Modi News: सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. वह 6 महीने से इस समस्या से जूझ रहे हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी पीएम मोदी को भी दे दी है.

Advertisement
Sushil Modi News: सुशील मोदी ने किया कैंसर का खुलासा, बोले 6 महीने से कर रहा हूं संघर्ष
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 03, 2024, 01:06 PM IST

Sushil Modi News: बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे, क्योंकि वह 'पिछले छह महीने से कैंसर से लड़ रहे हैं. 'भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस घटनाक्रम से अवगत कराया है. सुशील ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

सुशील मोदी ने किया ट्वीट

हिंदी में किए गए ट्वीट पर सुशील मोदी ने कहा,"पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लहा कि लोगों को बताने का वक्त आ गया है. लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. पीएम को सब कुछ बता दिया है. देश, बिार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समपर्ति.

सुशील मोदी ने जुलाई 2017 से नवंबर 2020 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया. दिसंबर 2020 में, लंबी बीमारी के कारण अक्टूबर 2020 में लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो राम विलास पासवान के निधन के बाद खाली हुई सीट को भरने के लिए उन्हें बिहार से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुना गया था.

Read More
{}{}