trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01688907
Home >>Zee Salaam ख़बरें

VIDEO: BJP नेत्री के पति को सपा विधायक ने थाने में लात-घूंसों से पीटा, जमकर हुआ हंगामा

SP MLA Rakesh Singh Video: समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो भाजपा नेत्री के पति की पिटाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि विधायक ने आरोप लगाया था कि भाजपा नेत्री का पति उनके कुछ साथियों को मारने की धमकी दे रहा था. 

Advertisement
VIDEO: BJP नेत्री के पति को सपा विधायक ने थाने में लात-घूंसों से पीटा, जमकर हुआ हंगामा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: May 10, 2023, 03:24 PM IST

Amethi MLA Rakesh Singh Video: उत्तर प्रदेश के अमेठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक अपने साथियों के साथ एक युवक को थाने में बुरी तरह पीट रहे हैं साथ में गालियां भी दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो में पिटने वाला शख्स नगर पालिका अध्यक्ष पद की भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार रश्मि सिंह का पति है. इस मार-पिटाई में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई हैं. 

इस संबंध में पुलिस सुपरिटेंडेंट डॉ. इला मारन ने बताया, "गौरीगंज से सपा विधायक राकेश सिंह मंगलवार से ही थाने के पास धरने पर बैठे थे. इस बीच, बुधवार को दूसरे पक्ष के कुछ लोग गाड़ी लेकर थाने आ गए, जिसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई." उन्होंने आगे कहा कि दोनों पक्ष अचानक भिड़ गए, इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ करते वो लोग आपस में भिड़ गए. लेकिन पुलिस ने तरंत हालात पर काबू पाया दोनों पक्ष को अलग किया. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

क्या है पूरा मामला:

दरअसल, समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश सिंह भाजपा उम्मीदवार के पति दीपक सिंह पर दो सपा कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार देर शाम को अलीगंज कोतवाली के बाहर धरने पर बैठ गए थे. उनका आरोप है कि दीपक सिंह ने उनके भाई उमेश सिंह के ड्राइवर मोहम्मद शमीम को जान से मारने की धमकी दी थी. सपा विधायक ने दावा किया कि मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसके अलावा, एक अन्य सपा कार्यकर्ता बांके बिहारी सिंह ने भी पुलिस से की गई शिकायत में आरोप लगाया था कि नगर पालिका अध्यक्ष पद की भाजपा उम्मीदवार के पति दीपक सिंह ने उसका अपहरण करके जान से मारने की धमकी दी है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की, तो उन्हें मजबूरन धरने पर बैठना पड़ा.

शिकायतों पर कार्रवाई नहीं किए जाने के सपा विधायक के आरोप पर पुलिस अधीक्षक मारन ने कहा, "दोनों पक्षों से जो भी शिकायत मिली, हमने सभी में कार्रवाई की. इसके बाद अचानक यह (मारपीट) घटना हो गई. हम इसमें भी मुनासिब कार्रवाई करेंगे."

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}