trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01320576
Home >>Zee Salaam ख़बरें

सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस के कई बड़े खुलासे- 'टिकटॉक स्टार को जबरन दिया गया ड्रग'

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत के मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं. गोवा पुलिस ने बताया कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था.

Advertisement
सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस के कई बड़े खुलासे- 'टिकटॉक स्टार को जबरन दिया गया ड्रग'
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 26, 2022, 04:19 PM IST

Sonali Phogat Murder: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. गोवा पुलिस ने बताया कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था. पुलिस के मुताबिकटिकटॉक स्टार को जबरदस्ती सिंथेटिक ड्रग्स दिए जाए की बात सामने आई है. गोवा के IG ओमवीर सिंह बिश्नोई ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शुरुआती पड़ताल में हमने पाया है कि फोगाट को किसी न किसी तरह का पदार्थ जरूर दिया जा रहा था.

दरअसल सोनाली फोगाट की मौत के बाद ही उनके भाई के बयान के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया. उसके बाद मौके का मुआयना और आरोपियों से पूछताछ की गई. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में सुधीर सांगवान को और सुखविंदर सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने सोनाली की ड्रिंक में कुछ मादक पदार्थ मिलाया था.

IG ओमवीर सिंह बिश्नोई के मुताबिक, ऐसा मालूम पड़ता है कि सोनाली फोगाट को जबदस्ती ड्रग दिया गया था, जिसके बाद सुबह तक सोनाली की हालत काफी खराब हो गई. फिर आरोपी सोनाली को बाथरूम की तरफ ले गए. पुलिस के मुताबिक संदिग्ध काफी देर तक सोनाली के साथ टॉयलेट में बंद रहे, इस दौरान उन्होंने क्या किया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने ये भी बताया कि हम सीसीटीवी की मदद से दूसरे आरोपियों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस का कहा है कि शुरूआती जांच में दोनों आरोपी गुनहगार मालूम होते हैं. अभी और तफ्तीश की जाएगी. सोनाली फोगाट के जिस्म पर लगी चोट को लेकर पुलिस का कहना है कि चोटें इतनी गंभीर नहीं है कि वह मौत का करण बन जाए. आरोपियों के मुताबिक, लाश को उठाते वक्त ये चोटें पहुंची हैं. 

ये भी पढ़ें: Ghulam Nabi Azad resigns: सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर क्या बोली कांग्रेस?

 

गौरतलब है कि टिकटॉक ऐप से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार जिले की भाजपा नेता फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और वासी के साथ गोवा आईं और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं. तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}