trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02060100
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 5 जख्मी

Sikar Road Accident: सीकर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 5 लोग बुरी तरह से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीक के हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है.   

Advertisement
Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 5 जख्मी
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jan 14, 2024, 11:17 PM IST

Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर जिले से एक दर्दनाक खबर आई है. जहां एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग शदीद जख्मी हो गए हैं. हादसा जिले के लक्ष्मणगढ़ के नजदीक जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे (एनएच-52) पर शाम के करीब 4.50 बजे हुआ. 

ये हादसा आमने-सामने दो कारों के टकराने से हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारें पूरी तरह से चकना चूर हो गईं. कारों के परखच्चे उड़ गए. वहीं, हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई . पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों को बाहर निकाला. पुलिस को बुरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ियों में फंसे शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. 

सांसद ने कहा
जानकारी के मुताबिक, जख्मी लोगों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पीटल भर्ती कराया गया है. वहीं, सीकर के MP सुमेधानंद सरस्वती ( MP Sumedhanand Sarswati ) भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कहा कि सीएम को हादसे के बारे में जानकारी दी गई है और राजस्थान सरकार घायलों के इलाज में मदद करेगी.

प्रत्यक्षों ने बताया
स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना तब हुई, जब लक्ष्मणगढ़ ( Laxmangarh News) से सीकर की तरफ आ रही एक एसयूवी और दूसरी दिशा से आ रही दूसरी कार डिवाइडर को पार करके रोड के दूसरी तरफ चली गई और एसयूवी को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से इतना भयानक हादसा हुआ.

मृतकों की हुई पहचान
मृतकों की पहचान केशरी देवी , यतिका कुमारी, मुलचन्द, सरिता देवी, रणवीर सिंह उर्फ निकु और सुरेन्द्र भुरिया के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान- महिपाल, सरोज देवी, सुगनी देवी, कोशल्या और 6 साल की खुशी के रूप में की गई है. इसमें से तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए जयपुर ( Jaipur News ) रेफर कर दिया गया है. 

Read More
{}{}