trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01303908
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Pathan Movie: शाहरुख की फिल्म पठान का लोग क्यों कर रहे हैं विरोध? जानें क्या है वजह

Pathan Boycott: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट होने के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म पठान का बायकॉट शुरू हो गया है. लोग दीपिका पादुकोण को टारगेट करते हुए फिल्म का विरोध कर रहे हैं.

Advertisement
Pathan Movie: शाहरुख की फिल्म पठान का लोग क्यों कर रहे हैं विरोध? जानें क्या है वजह
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 15, 2022, 07:11 PM IST

Pathan Boycott: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट का शिकार हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. लोगों ने फिल्म की कई आलोचनाए भी की, यहा कारण रहा है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में कम ही लोग गए. जिसके बाद अब शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध होना शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान ट्रेंड होता दिखाई दिया.

पठान की मुखालिफत क्यों?

शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का बायकॉट अभी से शुरू हो गया है. लोग दीपिका पादुकोण की तस्वीरें शेयर करते हुए फिल्म का विरोध कर रहे हैं. लोगों का ऐसा मानना है कि अगर यह फिल्म फ्लॉप हुई तो उसकी वजह दीपिका पादुकोण बन सकती हैं.

दीपिका की कौनसी तस्वीर हो रही है शेयर

आपको बता दें लोग दीपिका पादुकोण की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. यह उस दौरान की तस्वीर है जब वह जेएनयू गईं थीं और उन्होंने छात्रों के साथ हुई हिंसा का विरोध किया था. यह उस दौरान की तस्वीर है जब कुछ नकाब पोश लोगों नें जेएनयू में हिंसा की थी जिसमें कई लोगों को चोटे आईं थी. इस दौराम दीपिका पादुकोण ने काले कपड़े पहने हुए थे और वह इस दौरान शांत नजर आईं थीं. इस दौरे के दौरान वह पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें: अदनान सामी ने 17 साल में किए हैं 4 निकाह; एक ही महिला हुई है दो बार शादी

छपाक को हुआ था भारी नुकसान

आपको बता दें 2020 में आई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का भी काफी विरोध हुआ था. इस फिल्म को जेएनयू जाने के कारण ही मुखालिफत का सामना करना पड़ा था. अब उसी दौरान की तस्वीरों को लोग शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें पठान में शाहरुख खान अहम किरदार में नजर आएंगे. उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. फिल्म यो यशराज प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने लिखा है.

यह भी पढ़ें: 'पिप्पा' का टीजर हुआ रिलीज, ईशान खट्टर का काम देख लोग रह गए दंग

Read More
{}{}