trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01594674
Home >>Zee Salaam ख़बरें

शफीकुर्ररहमान बर्क ने दी CM योगी को धमकी, कहा- वह भी जद में आ सकते हैं

UP News:  उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई हुई है. ऐसे में सपा सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क ने कहा कि यह एक्शन नहीं जुल्म है.  

Advertisement
शफीकुर्ररहमान बर्क ने दी CM योगी को धमकी, कहा- वह भी जद में आ सकते हैं
Stop
Siraj Mahi|Updated: Mar 03, 2023, 02:49 PM IST

UP News: समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क ने उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है. शफीकुर्ररहमान बर्क उमेश पाल हत्याकांड के मामले में बुलडोजर कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बुलडोजर कार्रवाई पर उन्होंने कहा है कि "यह एक्शन नहीं जुल्म है. योगी सरकार मुसलमानों को निशाना बनाकर जुल्म कर रही है." योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए बर्क ने कहा कि "सीएम योगी अगर कभी सीएम के ओहदे पर न रहे तो वह भी जद में आ सकते हैं."

सीएम योगी पर भड़के बर्क

सपा सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क ने बुलडोजर कार्रवाई पर कहा कि ये एक्शन नहीं जुल्म है. ये जुल्म मुसलमानों के साथ किया जा रहा है. बर्क ने कहा कि "इन्होंने एक जुमला कहा था कि माफिया को मिटा दूंगा. लेकिन मिटाने के बजाय आप सरकार के निजाम को मजबूत कीजिए. कानून के हिसाब से काम क्यों नहीं हो रहा है? जबकि इस देश में डेमोक्रेसी है. इसके बावजूद बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है. बुलडोजर से क्या मतलब है, क्या इससे पूरी दुनिया को मिटा दोगे?"

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में जज ने मुजरिम को दी 21 दिनों तक पांचों वक्त नमाज़ पढ़ने की सज़ा; जानें, आखिर क्या था कसूर ?

कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए

शफीकुर्ररहमान बर्क ने कहा कि "मैं सरकार की इस कार्रवाई को ठीक नहीं मानता हूं. हमारे पास कानून मौजूद है. कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. कानून के अनुसार जो सजा बनती है वह दोषियों को दिलाई जानी चाहिए. बुलडोजर की कार्रवाई सही नहीं है, यह जुल्म है."

मुल्जिमों पर हुई बुलडोजर कार्रवाई

ख्याल रहे कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद के खिलाफ केस में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई. इस मामले में सरकार ने कार्रवाई की है. मुल्जिमों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई की गई है. इसके अलावा जो भी लोग फरार हैं उनके सर पर इनाम भी रखा है.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}