trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01655112
Home >>Zee Salaam ख़बरें

शौक नहीं मजबूरी की वजह से सलमान खान हुए थे शर्टलेस, दिलचस्प है किस्सा

Salman Khan Shirtless: सलमान खान अक्सर शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाते हैं. लेकिन सबसे पहली बार सलमान खान शौक की वजह से नहीं बल्कि मजबूरी में शर्टलेस हुए थे.

Advertisement
शौक नहीं मजबूरी की वजह से सलमान खान हुए थे शर्टलेस, दिलचस्प है किस्सा
Stop
Siraj Mahi|Updated: Apr 16, 2023, 03:02 PM IST

Salman Khan Shirtless: बॉलीवुड के दिग्गज अदाकार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की वजह से चर्चा में हैं. वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शर्टलेस होकर फोटो शेयर किए हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान खान ने सबसे पहले अपनी शर्टलेस फोटो कब शेयर की थी और इसको शेयर करने के पीछे क्या मकसद था? हम आपको इसी बारे में बता रहे हैं. 

वीडियो देखें:

सलमान खान सबसे पहले अपनी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में शर्टलेस सीन दिया था. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के 'ओ ओ जाने जाना' गाने की फिल्म की शूटिंग हो रही थी. उन दिनों सलमान खान ने अपनी बॉडी बनाई थी. गाने के शूय के लिए उन्हें जो शर्ट दी गई वह ब्लाउज जैसी टाइट थी. ऐसे में सलमान को दूसरी शर्ट पहनने की जरूरत महसूस हुई. लेकिन दूसरी शर्ट लाने में काफी वक्त लग रहा था. इस पर डायरेक्टर से कहा गया कि क्या बिना शर्ट के शूट कर लिया जाए जिस पर डायरेक्टर ने अपनी रजामंदी दे दी. इसके बाद सलमान खान शर्टलेस हुए. उसके बाद से सलमान खान ने कई फिल्मों में शर्टलेस सीन दिया है.

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडीस ने क्रॉप टॉप में शेयर की तस्वीरें; एक्ट्रेस का लुक कर देगा पागल

सलमान खान ने बताया कि उन्होंने शूट होने के बाद जब देखा तो उनहोंने कहा इसे रहने दो. उसके बाद तो शर्टलेस होने का ट्रेंड बन गया. अब सलमान खान के चाहने वाले इंतजार करते रहते हैं कि वह कब शर्ट उतारें. एक बार सलमान खान ने कहा था कि उनको शर्टलेस देखकर लोग इंस्पायर होंगे और अपनी सेहत पर ध्यान देंगे. 

सलमान खान के काम की बात करें तो 'किसी का भाई किसी की जान' आने वाली है. जल्द ही 'नो एंट्री' के सीक्वल में नजर आएंगे. बताया जाता है कि जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' भी रिलीज होगी.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}