trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01641652
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Sadhvi Prachi का फिर विवादित बयान, मुस्लिम महिलाओं को लेकर कही ये बातें

Sadhvi Prachi Statement: साध्वी प्राची ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर बयान दिया है. जिसके बाद एक बार फिर वह विवादों में आ गई हैं. जानकारी के लिए बता दें वह अकसर अपने विवादस्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं.

Advertisement
Sadhvi Prachi का फिर विवादित बयान, मुस्लिम महिलाओं को लेकर कही ये बातें
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 06, 2023, 03:48 PM IST

Sadhvi Prachi Statement: साध्वी प्राची अकसर अपने बयानों को लेकर खबरों का हिस्सा रहती हैं. उनके कई ऐसे बयान मौजूद हैं जिसमें वह किसी धर्म को लेकर बयानबाजी करती दिख रही हैं. एक बार फिर उनके एक बयान ने बवाल मचा दिया है. उन्होंने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री कके घर वापसी के बयान पर कहा है कि अगर भारत में रह रहे लोगों का डीएनए चेक कराया जाए तो उनके पूर्वज भगवान राम, कृष्ण या भोलेनाथ मिलेंगे. अब तो एक बाल के जरिए ही डीएनए की जांच की जा सकती है.

मुस्लिम लड़कियों को ऑफर

साध्वी प्राची ने कहा है कि जो बहन बेटियां तपती दोपर में 50 डिग्री तापमान में काले लिबास में वक्त काटकती हैं, उनके लिए खुला ऑफर है. वह हिंदू लड़कों से शादी करें तो उन्हें कई फायदे होंगे. वह एक अच्छी जिंदगी जी सकेंगे, ना उन्हें काले लिबास में रहना होगा और ना ही तीन तलाक व हलाला झेलना पड़ेगा. साध्वी के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है. लोगों का कहना है कि क्या इस तरह के बयानों पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए?

साईं कोई भगवान नहीं!

इसके अलावा उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के बयान को सही बताया है. उनका कहना है कि  साईं बाबा पीर फकीर हो सकते हैं, लेकिन भगवान नहीं. साध्वी ने धीरेंद्र के इस बयान को सही करार दिया है. रामनवमी के दौरान वेस्ट बंगाल और बिहार में हुई हिंसा पर साध्वी ने कहा कि ममता बनर्जी तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा देने का का करती हैं. बंगाल में जिस तरह के हालात बन रहे हैं उसमें वह खुद महफूज नहीं हैं. हमेशा पथराव गिंदुओं या सैनिकों पर क्यों होता है. ममता बताएं यहां किसी औऱ समुदाय पर पथराव हुआ है.

इसके अलावा साध्वी ने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा बिहार में हिंसा हो रही हैं और नीतीश कुमार रोजा इफ्तार कर रहे हैं. दोनों ही जगहों पर राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए.

Read More
{}{}