trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02078140
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bihar News: 'इंडिया' गठबंधन में बवाल! बीच में मीटिंग छोड़कर भागे नीतीश, रोहिणी आचार्य ने डिलीट की पोस्ट

Bihar Politics: बिहार में 'इंडिया' गठबंधन के अंदर पिछले कुछ दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. अब राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विट कर बिहार में सियासी तापमान को बढ़ा दिया है. 

Advertisement
Bihar News: 'इंडिया' गठबंधन में बवाल! बीच में मीटिंग छोड़कर भागे नीतीश, रोहिणी आचार्य ने डिलीट की पोस्ट
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jan 25, 2024, 06:32 PM IST

Bihar Politics: बिहार में 'इंडिया' गठबंधन के अंदर पिछले कुछ दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. अब राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विट कर बिहार में सियासी तापमान को बढ़ा दिया है. उन्होंने बिहार के सीएम और जेडीयू अध्यक्ष पर इशारों में कटाक्ष किया था. रोहिणी ने सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के उपर तंज कसते हुए लिखा था, "समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है, हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है." बताया जा रहा है कि इसके बाद नीतीश कुमार भड़क गए और मीटिंग के बीच ही उठ कर चले गए. हालांकि, नीतीश की नारीजगी के बाद रोहिणी पोस्ट को डिलीट कर दिया.   

रोहिणी आचार्य ने एक दूसरे पोस्ट में तीखा व्यंग करते हुए कहा,  "खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि का विधान कौन टाले, जब खुद की नीयत में ही हो खोट." दरअसल, JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर तंज किया था और उन्होंने कहा था कि कुछ लोग सिर्फ अपने परिवार को ही आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं. जिसके बाद ये माना गया कि नीतीश कुमार ने लालू यादव पर तंज किया और इसके बाद से ही बिहार में राजनीति गरमा गई. 

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने 'जननायक' कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का ऐलान किए जाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि सेंट्रल ने उनकी एक मांग मान ली है, अब दूसरी मांग भी मान ले. नीतीश कुमार की दूसरी मांग 'बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना.' नीतीश ने इस दौरान यह भी कहा था कि राज्य के हित में जो कुछ भी होगा, वह उसे करते रहेंगे.

वहीं, अब सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि राजद नेता लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार से बात की है.  

 

Read More
{}{}