trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01405772
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Reeva Accident: रीवा में बड़ा हादसा! बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 घायल

Reeva Accident: मध्य प्रदेश के रीवा में होली से पहले ही बड़ा हादसा पेश आया है. हादसे में 15 लोगों के मारे जाने की खबर है. जबकि 40 लोग घायल हुए हैं. हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Reeva Accident: रीवा में बड़ा हादसा! बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 घायल
Stop
Siraj Mahi|Updated: Oct 22, 2022, 11:31 AM IST

Reeva Accident: मध्य प्रदेश के जिला रीवा में आज सुबह ही एक बड़ा हादसा हो गया. रीवा में आज सुबह बस और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसे में 15 लोगों की जान चली गई है. जबकि 40 लोगों के घायल होने की खबर है. होली से पहले ही पेश आए इस हादसे ने कई लोगों के घर में खुशियों को मातम में बदल दिया है. बस और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 12 लोगों की मौत हो गई. दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मुर्दा करार दे गिया गया. बाकी लोगों को का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हैदराबाद से लखनऊ जा रही थी बस

जिस बस का एक्सीडेंट हुआ वह हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी. खबरों के मुताबिक बस में तकरीबन 100 लोग सवार थे. बस में सवार यात्री ज्यादातर यूपी और बिहार से थे. हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. बताया जाता है कि तीन गाड़ियां आपस में टकराई जिसमें 15 लोगों के मारे जाने और 40 लोगों के घायल होने की खबर है.

हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘‘रीवा में हैदराबाद से गोरखपुर जा रही यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ था. इस अत्यंत हृदय विदारक घटना में दिवंगत आत्माओं के प्रति मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ॐ शांति. मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’’

 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के इलाके में फायरिंग; दो लोग गंभीर तौर पर घायल

ब्रेक न लगने से हुआ हादसा

बस पर सवार लोगों का कहना है कि ब्रेक न लग पाने की वजह तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं और हादसा हो गया. बस के टकराते ही बस में अफरा तफरी फैल गई. हादसे के बाद कुछ लोग बस में फंस गए. मकामी लोगों और पुलिस की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. जो तीसरी गाड़ी टकराई है उसके बारे में कम ही जानकारी है. वह मौके से फरार है. बस और ट्र्क मौके पर मौजूद हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}