Home >>Zee Salaam ख़बरें

Ratnagiri Crocodile Video: महाराष्ट्र के रत्नागिरि में सड़क पर घूमता दिखा मगरमच्छ, वीडियो वायरल

Ratnagiri Crocodile Video: सोशल मीडिया पर रत्नागिरि का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ सड़कर पर घूमता दिखाई दे रहा है. देखें वायरल हो रहा वीडियो

Advertisement
Ratnagiri Crocodile Video: महाराष्ट्र के रत्नागिरि में सड़क पर घूमता दिखा मगरमच्छ, वीडियो वायरल
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 01, 2024, 01:54 PM IST

Ratnagiri Crocodile Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक मगरमच्छ सड़क पर घूमता दिखाई दे रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीजियो महाराष्ट्र के रतनागिरि का है, जो बारिश होने के बाद नदी से बाहर आ गया.

मगरमच्छ का वीडियो वायरल

घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें 8 फुट लंबा यह सरीसृप रत्नागिरी के चिपलून इलाके में सड़क पर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो रत्नागिरी जिले के चिपलून शहर के चिंचनाका इलाके में एक ऑटोरिक्शा चालक ने लगातार बारिश के बीच शूट किया था.

शिव नदी से बाहर आया मगरमच्छ

वीडियो में कुछ अन्य वाहन भी दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक ऑटोरिक्शा अपनी हेडलाइट जलाकर मगरमच्छ का पीछा करने की कोशिश कर रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार, शहर से होकर बहने वाली शिव नदी कई मगरमच्छों का घर है और संदेह है कि भारी बारिश के कारण उनमें से एक मगरमच्छ नदी से बाहर आ गया होगा.

पिछले साल की शुरुआत में, इसी तरह की एक घटना में, वडोदरा में लोगों ने राज्य में मानसून के आगमन पर विश्वामित्री नदी के पास सड़क पर एक मगरमच्छ देखा था. 12 फीट लंबा मगरमच्छ वडोदरा की विश्वामित्री नदी से बाहर आया था, जो मानसून के मौसम में इस क्षेत्र में आम बात है. बाद में, वन अधिकारियों ने इस मगरमच्छ को पकड़ लिया और वापस नदी में छोड़ दिया था.

{}{}