trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01425427
Home >>Zee Salaam ख़बरें

कांग्रेस MLA के घर छापा मारने वाली आयकर टीम की गाड़ी पर BJP का स्टीकर; Video वायरल

BJP sticker on the vehicle of the Income Tax team: दरअसल, शुक्रवार को इनकम टैक्स विभाग ने झारखंड कांग्रेस के दो विधायकों प्रदीप यादव और जयमंगल सिंह के ठिकानों पर छापा मारा था. विधायक जयमंगल सिंह के बेरमो में वाके रिहाईशगाह पर छापामारी करने पहुंची IT टीम की एक गाड़ी पर कथित तौर पर BJP का स्टीकर लगा हुआ था.

Advertisement
भाजपा का स्टीकर हटाता हुआ एक शख्स
Stop
Hussain Tabish|Updated: Nov 05, 2022, 04:17 PM IST

BJP sticker on the vehicle of the Income Tax team: विपक्ष अक्सर अपने नेताओं पर ईडी और सीबीआई की छापेमारी को लेकर सवाल उठाता रहा है, और केंद्रीय एजेंसियों पर केंद्र सरकार और भाजपा के शह पर काम करने का इल्जाम लगाता रहा है. इसी बीच झारखंड से एक ऐसी खबर आई है, जिसके बाद विपक्षी दल और भी मजबूती के साथ सरकार पर हमलावर हो सकती है. दरअसल, शुक्रवार को इनकम टैक्स ने झारखंड कांग्रेस के दो विधायकों प्रदीप यादव (Congress MLA, MLA Pradeep Yadav ) और जयमंगल सिंह (Congress MLA Jaimangal Singh) के ठिकानों पर छापा मारा था. विधायक जयमंगल सिंह के बेरमो में वाके रिहाईशगाह पर छापामारी करने पहुंची आईटी टीम की एक गाड़ी पर कथित तौर पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ था. इसका एक  वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर विपक्षी दल सवाल उठा रहे हैं.

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन 
इस वाकये के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेरमो में विधायक के घर के पास जमा होकर इनकम टैक्स और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी नाराजगी जताते हुए सवाल उठाया है. उन्होंने डाल्टनगंज में एक प्रोग्राम में कहा, ’’भाजपा जब सियासी अखाड़े में हमारे सामने लगातार शिकस्त खा रही है, तो हमारी सरकार और हमारे विधायकों के पीछे केंद्रीय एजेंसियों को लगा दिया गया है. मजेदार बात यह है कि विधायकों के यहां छापामारी करने वाले आईटी के अफसर भारतीय जनता पार्टी की गाड़ी में पहुंच रहे हैं.’’

आयकर कर रेड नहीं, यह भाजपा की रेड हैः कांग्रेस विधायक 
वहीं, इस मामले में विधायक जयमंगल सिंह ने कहा है, ’’यह आयकर विभाग की रेड नहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रेड है. जो लोग भाजपा की बात नहीं मानते, उनके साथ यही हो रहा है. सभी कांग्रेसी विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है.’’  सिंह ने कहा कि इसके बावजूद उनसे जो कुछ भी सवाल पूछे जा रहे हैं, उसका जवाब दे रहे हैं. उन्होंने अपने हिमायतियों और कार्यकर्ताओं से सब्र से काम लेने की अपील की है. 

वीडियो बनाता देख ड्राइवर ने हटाया स्टीकर 
गौरतलब है कि छापा मारने आए आईटी अफसरों की जिस गाड़ी से भाजपा का स्टीकर हटाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नंबर जेएच 01एल 5626 है. आरटीए के रिकॉर्ड के मुताबिक, यह गाड़ी किसी दिनेश महतो के नाम पर है, जो कि कार का सेकेंड ऑनर है. विधायक के घर के पास खड़ी इस गाड़ी पर लगे स्टीकर का कुछ लोगों ने वीडियो बनाना शुरू किया तो कार के ड्राइवर ने आनन-फानन में स्टीकर हटा दिश. यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}