trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01302291
Home >>Zee Salaam ख़बरें

व्हील चेयर ही पर ही Rakesh Jhunjhunwala करने लगे डांस, वीडियो हो रहा है वायरल; आपने देखा क्या?

Rakesh Jhunjhunwala Dance Video: राकेश झुनझुनवाला का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह व्हील चेयर पर नजर आ रहे हैं और बॉलिवुड के फेमस गाने पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement
व्हील चेयर ही पर ही Rakesh Jhunjhunwala करने लगे डांस, वीडियो हो रहा है वायरल; आपने देखा क्या?
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 14, 2022, 05:33 PM IST

Rakesh Jhunjhunwala Dance Video: शेयर मार्किट के दिग्गजों का नाम जब भी लिया जाएगा तो उसमें राकेश झुनझुनवाला का नाम पहली सफ में होगा. राकेश अब हमारे साथ नहीं है. उनका निधन रविवार सुबह मुंबई में हुआ. राकेश झुनझुनवाला की उम्र 62 साल थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राकेश झुनझुनवाला की नेटवर्थ  5.8 अरब डॉलर ( करीब 46,000 करोड़ रुपये) थी (Rakesh Jhunjhunwala net worth) . उन्हें भारत का वारेन बफे भी कहा जाता था. झुनझुनवाला को इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

राकेश झुनझुनवाला का डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में राकेश व्हीलचेयर पर बैठे हैं और 'कजरा रे-कजरा रे तेरे कारे कारे नैना' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को कांग्रेस नेता संजय नुरूपम ने भी शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है यह वीडियो मौत को बोना बता रहा है. इंसान में बस जिंदगी जीने की जिद्द होनी चाहिए.

कई बीमारियों से पीड़ित थे राकेश

आपको बता दें राकेश झुनझुनवाला की सेहत लंबे वक्त से खराब चल रही थी. इसके बारे में कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी बताया गया था. आपको बता दें राकेश कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो गए थे. वह मोटापे के शिकार थे. इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि राकेश की किडनियां खराब हो गई थीं और उन्हें डायबिटीज भी था.

पीएम मोदी ने कही ये बात

मार्किट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला की मौत पर दुख जताते हुए पीएम मोदी ने कहा था- 'राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे. जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक. वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में अमिट योगदाव छोड़ गए. उनका जाना काफी दुख है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी सवेंदनाएं

Read More
{}{}