trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01315175
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Raja Singh Detained: हिरासत में लिए गए भाजपा विधायक राजा सिंह, पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी का है मामला

Raja Singh Detained: तेलंगाना के भाजपा विधायक को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोप है कि उन्होंने ने मुस्लिम समुदाय के साथ पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है.

Advertisement
Raja Singh Detained: हिरासत में लिए गए भाजपा विधायक राजा सिंह, पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी का है मामला
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 23, 2022, 10:54 AM IST

Raja Singh Detained: तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह (Raja Singh) के खिलाफ पहले केस दर्ज किया गया और अब उन्हें हिरासत में लिया गया है. आरोप है कि उन्होंने बिना नाम लिए पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित टिप्पणी की है. उन्होंने इसका वीडियो भी जारी किया है. उनके खिलाफ मुस्लिम संगठनों ने प्रदर्शन कर रहे हैं. राज सिंह मुसलमानों के खिलाफ दिए जाने वाले बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वह अपने कामों से कम विवादों से ज्यादा मशहूर हैं.

इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

हैदराबाद के डीसीपी ने जानकारी दी है कि राजा सिंह के खिलाफ केस दर्द किया गया है. पुलिस ने राजा सिंह के खिलाफ धारा 295 (ए), 153 (ए) और कई तरह की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि राजा सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव को कितने दिनों में आएगा होश? AIIMS के डॉक्टरों ने दी जानकारी

विवादित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

दरअसल मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपना शो करना चाह रहे थे. लेकिन राजा सिंह ने इसे रोकने की पूरी कोशिश की. हालांकि वह अपनी कोशिश में नाकाम रहे. इसी का गुस्सा का निकालने के लिए राजा सिंह ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने मुनव्वर फारूकी के साथ मुस्लिम समुदाय को अभद्र बातें कहीं. राजा सिंह के इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे हैदराबाद में हंगामा शुरू हो गया. 

राजा सिंह की गरिफ्तारी की हुई मांग

राजा सिंह के वीडियो का मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि उनके खिलाफ कई जगह प्रदर्शन हुए. कई थानों में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई. कई लोग हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर धरना देकर बैठे हुए हैं. लोगों का कहना है कि राजा सिंह को लगता है कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उनके खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं होगी. हालांकि राजा सिंह को हिरासत में लिया गया है. शहर में काफी तनाव है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}