Home >>Zee Salaam ख़बरें

Punjab: इंसानियत हुई शर्मसार; 55 साल की महिला को किया अर्धनग्न, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Punjab News: पंजाब के तरन तारन में एक 55 साल की महिला के साथ बुरा बर्ताव किया गया है. पीड़िता को अर्धनग्न करके पूरे गांव में घुमाया गया है. इसके पीछे क्या वजह थी, जानने के लिए पढ़िए पूरी.

Advertisement
Punjab: इंसानियत हुई शर्मसार; 55 साल की महिला को किया अर्धनग्न, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Apr 06, 2024, 05:23 PM IST

Woman Paraded Semi Naked: पंजाब के तरन तारन से इंसानियत को शर्मसार करने वाला वाक्या सामने आया है. वल्टोहा गांव में 55 साल की एक खातून के साथ उसके बेटे के ससुराल वालों ने कथित तौर पर मारपीट की और उसे अर्धनग्न करके घुमाया. पीड़ित महिला के बेटे ने युवती के घरवालों की मर्जी के खिलाफ उससे शादी रचाई थी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पीड़िता को अर्धनग्न करके घुमाए जाने का एक कथित वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि, यह वाक्या 31 मार्च का है.

अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाया
पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, जब वह अपने घर पर अकेली थी जब उसके बेटे के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. पीड़िता ने इल्जाम लगाया कि उसे अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और इस घटना में शामिल मुल्जिमीन में से तीन की पहचान कुलविंदर कौर मणि, शरणजीत सिंह शन्नी और गुरचरण सिंह के तौर पर की गई है. शिकायत की बुनियाद पर 3 अप्रैल को भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली गई है.

अब तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी
पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने यकीन दिलाया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस तीन मुल्जिमीन की पहचान होने के बाद जगह-जगह दबिश दे रही है. मामले की जानकारी देते हुए वल्टोहा थाने की एसएचओ सुनीता बावा ने बताया कि घटना की तफ्तीश कर रहे ASI परमजीत सिंह ने मुतास्सिरा खातून की शिकायत पर 3 नामजद मुल्जिमीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. तरनतारन के कस्बे वल्टोहा में हुए इस वाक्य ने फिर एक बार इंसानियत को शर्मसार कर दिया है.

{}{}