trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02181610
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Punjab News: ऑनलाइन बर्थडे केक मंगवाना पड़ा महंगा; जन्मदिन की खुशियां मातम में हुई तब्दील

Patiala News: पंजाब से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, पटियाला में एक परिवार को जन्मदिन के मौके पर ऑनलाइन बर्थडे केक मंगवाना महंगा पड़ गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Advertisement
 Punjab News: ऑनलाइन बर्थडे केक मंगवाना पड़ा महंगा; जन्मदिन की खुशियां मातम में हुई तब्दील
Stop
Taushif Alam|Updated: Mar 30, 2024, 09:46 PM IST

Patiala News: पंजाब से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, पटियाला में 10 साल की लड़की के जन्मदिन की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब कथित तौर पर ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के एक दिन बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आज यानी 30 मार्च को कहा कि लड़की के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर आईपीसी की धारा 273 और 304-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने इल्जाम लगाया गया है कि जन्मदिन का केक खाने के बाद लड़की की मौत हो गई. केक खा कर परिवार के दूसरे सदस्य भी बीमार पड़ गए.
एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, "मौत की सही वजह जानने के लिए हम विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं."

बेकरी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं, बेकरी के मालिक के खिलाफ 'लापरवाही से मौत की वजह बनने और विषाक्त भोजन सप्लाई करने' के इल्जाम में मामला दर्ज किया गया है. लड़की के जन्मदिन समारोह के लिए 24 मार्च को केक ऑनलाइन ऑर्डर किया गया था. परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें शुरूआती इलाज मिला, लेकिन 10 साल की लड़की को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि, बेकरी का नाम और स्थान अज्ञात है, लेकिन पीड़ित परिवार ने इसके संचालन और उत्पादों की गुणवत्ता की गहन जांच की मांग की है. 

मृतिका के दादा ने क्या कहा?
मृतिका के दादा ने मीडिया को बताया कि परिवार ने 24 मार्च को शाम करीब छह बजे ऑनलाइन केक ऑर्डर किया था. उन्होंने कहा, “रात करीब 11 बजे पूरा परिवार बीमार पड़ गया. दो छोटी बेटियों को उल्टियां होने लगीं. उस वक्त घर पर पांच लोग थे. सबसे छोटी बेटी की जान बच गई क्योंकि उसने केक उल्टी कर दी थी, लेकिन हमने दूसरी लड़की को खो दिया.''

पुलिस को है इसपर शक
केक लड़की की मां काजल ने ऑर्डर किया था. बिल की कॉपी में पटियाला में पंजीकृत 'केक कान्हा' के जिस पते का उल्लेख है वहां इस नाम की कोई दुकान नहीं है. पुलिस को शक है कि बेकरी क्लाउड किचन है. इसके अतिरिक्त, ज़ोमैटो के एक दूसरे रसीद चालान में बिलिंग अमृतसर से की गई है, न कि पटियाला से. हालांकि, आईएएनएस फूड डिलीवरी ऐप के जरिए जारी रसीद की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

Read More
{}{}