Home >>Zee Salaam ख़बरें

Pune: जन्मदिन पर बीवी को दुबई न घुमाना पति को पड़ा महंगा; जान देकर चुकाई वादा खिलाफी की कीमत

Wife murders husband: पुणे की एक महिला ने जन्मदिन पर दुबई न ले जाने और शादी की सालगिरह पर गिफ्ट न देने से गुस्सा हो कर अपने पति की हत्या कर दी. 

Advertisement
Pune: जन्मदिन पर बीवी को दुबई न घुमाना पति को पड़ा महंगा; जान देकर चुकाई वादा खिलाफी की कीमत
Stop
Omar Khayyam Chaudhry|Updated: Nov 25, 2023, 03:50 PM IST

महारष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहा एक महिला ने अपने पति की सिर्फ इस लिए जान ले ली क्योंकि वे उसके बर्थडे पर उसको दुबई नहीं ले कर गया. इस बात पर दोनों में कुछ कहा सुनी हो गई और बिवी ने पति की नाक पर ऐसा मुक्का मारा कि उसकी मौत ही हो गई. 

क्या है पूरा मामला? 
खबरों के मुताबिक मरने वाले की पहचान निखिल खन्ना के नाम हुई है. निखिल एक रियल एस्टेट डेवलपर था, उसकी बीवी चाहती थी कि वह अपना जन्मदिन दुबई में मनाए, जिसकी इच्छा उसने अपने पति से ज़ाहिर की. लेकिन किसी वजह से पति बीवी की इस मांग को पूरा नहीं कर पाया. इसी बात को लेकर दोनों में कहा-सुनी हुई और बीवी ने निखिल खन्ना की नाक पर मुक्का जड़ दिया. नाक से ज्यादा खून बहने की वजह से निखिल बेहोश हो गया. पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस द्वारा उसको अस्पताल ले कर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इससे पहले भी बीवी रेणुका देवी अपनी शादी की सालगिरह पर निखिल से एक अच्छे गिफ्ट की उम्मीद कर रहीं थी. शादी की सालगिरह पर भी निखिल ने बीवी की ये ख्वाइश पूरी नहीं की थी. 

पुलिस ने क्या बताया?
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दम्पती की पहचान निखिल खन्ना और रेणुक के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक ये घटना शुक्रवार दोपहर वानवड़ी इलाके की है, वानवड़ी थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया, "जांच के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी रेणुका (36) का 18 सितंबर को जन्मदिन था. वह इसे मनाने के लिए दुबई जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति ने इस मांग को पूरा नहीं किया." इसके अलावा पुलिस ने ये भी बताया कि कुछ और बातों के उपर भी दोनों में झगड़ा चल रहा था. अधिकारी ने बताया कि गुस्से में आकर महिला ने पति की नाक पर मुक्का मार दिया जिससे काफी खून बहने लगा और वह बेहोश हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है.

{}{}