Home >>Zee Salaam ख़बरें

Pune Murder: पहले कनपटी पर मारी गोली, फिर कर दिया धारदार हथियारों से हमला

Pune Murder: पुणे में एक हैरान कर देने वाली वारदात हुई है. यहां एक शख्स पर अचानक बदमाशों ने हमला कर दिया. शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Advertisement
Pune Murder: पहले कनपटी पर मारी गोली, फिर कर दिया धारदार हथियारों से हमला
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Mar 17, 2024, 02:07 PM IST

Pune Murder: महराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक रेस्तरां में अज्ञात बदमाशों ने 32 साल के एक व्यक्ति के सिर पर गोली मारी और फिर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. यह जघन्य हत्या शनिवार को हुई और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण पता नहीं चल सका है.

वायरल हो रहा है वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बदमाश अचानक शख्स की कनपटी पर गोली चलाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश कनपटी पर एकदम सटा कर गोली चलाता है. मरने वाले शख्स का नाम अविनाश धनवे है. उन्हें इंदापुर में पुणे-सोलापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर होटल जगदंबा के अंदर तीन लोगों के साथ बैठे देखा गया था. जैसे ही चारों बातचीत करते हैं, दो अज्ञात व्यक्ति भोजनालय में घुसते हैं, और एक को बैग से बंदूक निकालते ही फायर कर देते हैं.

पुलिस कर रही है हमलावरों की तलाश

गोली लगते ही धनवे जमीन पर गिर जाते हैं और उनके दोस्त वहां से भाग पड़ते हैं. इतने में ही कुछ लोग गाड़ी से निकल कर आते हैं और पैने हथियारों से हमला कर देते हैं. पुलिस ने सीसीटीवी देखा है और उसके अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है. अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि आखिर यह हमला क्यों किया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

{}{}