trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01452378
Home >>Zee Salaam ख़बरें

जज के सामने पानावाला ने कबूला जुर्म, कहा- जो भी हुआ वो गुस्से में हुआ, बढ़ी रिमांड

Aftab Poonawala: दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज आफताब पूनावाला को पेश किया गया. अदालत ने पूनावाला की रिमांड में 4 दिनों का इज़ाफा कर दिया. इस पेशी के दौरान आफताब ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. 

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Nov 22, 2022, 12:38 PM IST

Shardha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को आज अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आफताब की रिमांड में 4 दिन का और इज़ाफा कर दिया है.  खबरों में दावा किया जा रहा है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने जज के सामने पहली बार अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जज से बात करते हुए आफताब ने कहा कि जो भी हुआ वो वो Hea of the moment था. यानी जो उसने किया, वो बगैर सोचे समझे गुस्से में किया. 

पूनावाला ने सुनवाई के दौरान जज को बताया कि वो जांच में पुलिस का साथ दे रहा है और सबकुछ पुलिस को बता चुका है, हालांकि उसे घटना को याद करने में मुश्किल हो रही है. आफताब ने बताया कि उसने पुलिस को बता दिया है कि श्रद्धा के अंगों को किस-किस जगह पर फेंका गया है. सुनवाई के दौरान पुलिस ने बताया कि इसने इस मामले में 14 कमेटियां बनाई हैं. जो सबूतों की तलाश करेंगी. 

CBI जांच की मांग वाली अर्ज़ी खारिज
इसके अलावा दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस से सीबीआई को जांच स्थानांतरित करने की याचिका खारिज कर दी. अदालत ने कहा, "हमें इस अर्ज़ी पर गौर करने की एक भी अच्छी वजह नहीं मिली." दिल्ली के एक पेशेवर वकील के ज़रिए दाखिल की गई अर्ज़ी में कहा गया है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा जांच प्रशासनिक/कर्मचारियों की कमी के साथ-साथ पर्याप्त तकनीकी और वैज्ञानिक उपकरणों की कमी की वजह से प्रभावी ढंग से नहीं की जा सकती है. सबूत और गवाह के तौर पर घटना लगभग छह महीने पहले हुई थी.

याचिका में आगे कहा कि दिल्ली पुलिस के ज़रिए की गई जांच के छोटे-छोटे और बेहद संवेदनशील चीजें मीडिया के ज़रिए जनता के सामने आ रही हैं. इसमें यह भी कहा गया है कि दिल्ली पुलिस ने घटना वाली जगह आज तक सील नहीं किया है, जिस पर जनता और मीडियाकर्मी लगातार पहुंच रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}