trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01994678
Home >>Zee Salaam ख़बरें

मां की लाश के साथ यौन संबंध बनाने के इल्जाम में शख्स के खिलाफ पुलिस केस: इंदौर पुलिस

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यहां एक 22 साल के शख्स ने अपनी 70 साल की मां के शव के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

Advertisement
मां की लाश के साथ यौन संबंध बनाने के इल्जाम में शख्स के खिलाफ पुलिस केस: इंदौर पुलिस
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 04, 2023, 10:12 PM IST

Indore News: मध्य प्रदेश सेे हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सोमवार को पुलिस ने जानकारी दी कि "मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की एक सड़क पर एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी 70 वर्षीय मां की लाश के साथ यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा गया." एक अधिकारी ने कहा, 22 साल के शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 297 (किसी भी मानव शव के साथ अपमान करना) के तहत अपराध दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

सड़क पर बनाए यौन संबंध
पलासिया पुलिस थाने के प्रभारी जगदीश प्रसाद जमरे ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि आरोपी ने एक और दो दिसंबर की दरमियानी रात को बड़ी ग्वालटोली इलाके में सड़क पर अपनी मां की लाश के साथ कथित तौर पर यौन संबंध बनाए. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी से मुलाकात की तो पता चला कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

यह भी पढ़ें: चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस के भविष्य पर बोले ओवैसी, बताया INDIA के साथ क्या होगा

मां को अस्पताल में किया भर्ती
अधिकारी ने बताया कि फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित बुजुर्ग महिला को सांस लेने में तकलीफ के कारण सरकारी महाराजा यशवंतराव अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा, "उसकी मौत के बाद आरोपी शव को अस्पताल से ले गए." उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

मेडिकल जांच के लिए भेजा गया आरोपी
अधिकारी ने कहा, आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. मामले की जांच कर रहे एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके के एक छात्रावास में रहने वाले दो छात्रों ने इस घटना को मोबाइल फोन पर कैद कर लिया और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}