trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01670761
Home >>Zee Salaam ख़बरें

खड़गे ने PM मोदी की इस जहरीले जीव से की तुलना! अब कांग्रेस अध्यक्ष ने दी सफाई

Karnataka Assembly Election: भाजपा ने इल्जाम लगाया है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को सांप बताया है लेकिन खड़गे ने कहा है कि उन्होंने भाजपा को सांप बताया है.

Advertisement
खड़गे ने PM मोदी की इस जहरीले जीव से की तुलना! अब कांग्रेस अध्यक्ष ने दी सफाई
Stop
Siraj Mahi|Updated: Apr 27, 2023, 04:53 PM IST

Karnatka Assembly Election: कर्नाटक में 10 मई को विधासभा चुनाव होने वाले हैं. इसी वजह से यहां सियासी रस्साकशी जारी है. नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. बयानबाजी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नहीं बच पाए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़ने ने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीए मोदी पर जमकर हमला बोला है. मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया है. 

PM मोदी को बताया सांप

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें जहरीला सांप बताया है. इस बयान का वीडियो भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है. अमित मालवीय के मुताबिक खड़गे ने गुजरात चुनाव में पीएम मोदी को रावण बताया था. 

अमित मालवीय ने शेयर की वीडियो

भजपा नेता अमित मालवीय ने खड़गे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया. सोनिया गांधी के 'मौत का सौदागर' से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नई गहराईयों में उतरती जा रही है. हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और इसे जानती है."

यह भी पढ़ें: RSS को बुरा बताने पर लॉ कॉलेज के दो मुस्लिम प्रोफेसर समेत 5 की गई थी नौकरी; SC से राहत

मल्लिकार्जुन ने दी सफाई

अपने बयान पर मल्लिकार्जुन खड़ने के सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपने बयान में पीएम मोदी का जिक्र नहीं किया है उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को सांप बताया है. 

क्या बोले खड़गे?

खड़गे ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि "आपकी विचारधारा और सिद्धांत के आधार पर आप अकेले ही इस देश को बर्बाद करने के लिए काफी हैं. आपकी विचारधारा आपका सिद्धांत बहुत गलत है, ये देश को खत्म कर रहा है. आपको ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे. आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे. आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे."

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}