trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01418144
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Morbi Bridge Collapse: पीएम मोदी ने कैंसिल किया रोड शो, गुजरात में मौजूद पीएम, ले रहे पल पल की रिपोर्ट

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद में होने वाले अपने रोड शो को कैंसिल कर दिया है. इसी के साथ गांधी नगर में प्रस्तावित पेज समिति प्रोग्राम में भी बदलाव किया गया है. यह प्रोग्राम मंगलवार को होना था.

Advertisement
Morbi Bridge Collapse: पीएम मोदी ने कैंसिल किया रोड शो, गुजरात में मौजूद पीएम, ले रहे पल पल की रिपोर्ट
Stop
Somiya Khan|Updated: Oct 31, 2022, 10:53 AM IST

Morbi Bridge Collapse: वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद में होने वाले अपने रोड शो को कैंसिल कर दिया है. इसी के साथ गांधी नगर में प्रस्तावित पेज समिति प्रोग्राम में भी बदलाव किया गया है. यह प्रोग्राम मंगलवार को होना था. इसमें पीएम मोदी राज्य के सभी 182 निर्वाचन क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों को ख़िताब करने वाले थे. ये फैसला उन्होंने मोरबी पुल हादसे के बाद लिया है. बता दें कि पीएम मोदी गुजरात और राजस्थान के तीन रोज़ा दौरे पर हैं. जहां उसी बीच रविवार को गुजरात के मोरबी में मच्छु नदी पर बना एक केबल पुल टूट गया. इस हादसे में करीब 135 लोगों की जान चली गई है और 200 से ज़्यादा लोग ज़ख्मी हैं. वहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि करीब 200 से ज़्यादा लोग लापता हैं जिनकी तलाश जारी है. मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों के अलावा एयरफोर्स और नेवी की टीमें भी बचाव काम में जुटी हैं.

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर्स की जान ले रहा 'लाइक' का नशा, हो रहे हादसों का शिकार

खुद रिपोर्ट ले रहे पीएम मोदी

ऑफिशियल ज़राए के मुताबिक इस हादसे के बाद पीएम मोदी आज खुद मोरबी जा सकते हैं. हादसे में जो लोग हलाक हुए हैं उनके पारिवार वालों के साथ नेक ख्वाहिशात का इज़हार करेंगे और अस्पताल में जाकर ज़ख्मियों का हाल चाल लेंगे. इस वक्त पीएम मोदी गुजरात में ही मौजूद हैं और वह खुद हादसे वाली जगह की पल पल की रिपोर्ट ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करीना के ‘पू’ लुक को कॉपी कर Halloween Party में पहुंची अनन्या पांडे, बेबो ने कर डाला पोस्ट

हलाक हुए लोगों के परिवार वालों को मुआवज़े का ऐलान

पीएमओ ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि पीएम ने मोरबी हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों के घर वालों के लिए दो दो लाख रुपये के मुआवज़ा देने का ऐलान किया है. इसी के साथ उन्होंने 50-50 हज़ार रुपये का मुआवज़ा ज़ख्मियों को भी देने के ऑर्डर दिए हैं. गुजरात सरकार ने भी हलाक हुए लोगों के परिवार वालों के लिए चार लाख और घायलों के लिए 50 हज़ार रुपये के मुआवज़े का ऐलान किया है.

इस तरह की ख़बरो को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Read More
{}{}