trendingPhotos1733506/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

Lalu Yadav Birthday: तस्वीरों में देखें लालू ने कैसे मनाया अपना 76वां जन्मदिन, चुन्नू-मुन्नू भी आए नजर

Lalu Yadav Birthday News: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर लालू ने परिवार के लोगों के साथ केक काटा.

Advertisement
1/6
Lalu
Lalu

शनिवार की शाम लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पटना पहुंचीं. उन्होंने परिवार के साथ मिलकर लालू यादव का जन्मदिन मनाया. 

2/6
Lalu
Lalu

रोहिणी आचार्य ने लालू यादव के जन्मदिन मनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं. इन फोटोज में आचार्य उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी देखी जा सकती हैं.

3/6
Lalu
Lalu

तस्वीर शेयर करते हुए रोहिणी आचार्य ने कैप्शन में लिखा कि "पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई. आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई. हैप्पी बर्थडे पापा आप को हमारी उम्र लग जाए."

4/6
Lalu
Lalu

जन्मदिन के मौके पर 76 पाउंड का केक काटा गया. स्टेट प्रेसिडेंट जगदानंद सिंह ने राज्य के सभी जिला अध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्षों को नोटिस जारी करके लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को "सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस" के तौर पर मनाने की हिदायात दी हैं. 

5/6
Lalu
Lalu

तमिलनाडु के CM एम के स्टालिन ने रविवार को लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की और उन्हें "सामाजिक न्याय का निर्भीक योद्धा" बताया. 

6/6
Lalu
Lalu

11 जून सन् 1948 को बिहार के गोपालगंज में लालू यादव का जन्म हुआ था. लालू यादव ने जयप्रकाश नारायण की तरफ से चलाए जा रहे आंदोलन में शामिल होकर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी.





Read More