trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01404215
Home >>Zee Salaam ख़बरें

लंगूर मृत व्यक्ति को जगाने की क्यों कर रहा है कोशिश? वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लंगूर का अर्थी के पास बैठा हुआ वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक लंगूर मृत शख़्स के सिरहाने बैठा हुआ उसे लगातार जगाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.   

Advertisement
लंगूर  मृत व्यक्ति को जगाने की क्यों कर रहा है कोशिश?  वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Oct 20, 2022, 11:54 PM IST

Viral Video:  आज कल सोशल मीडिया का दौर है. हमें यहां अक्सर ऐसे वीडियो नज़र आ जाते हैं जो हमें सोचने पर मजबूर करने के साथ- साथ हैरान भी कर देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नज़र जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौत हो जाती है और उस शख़्स के आस पास कई लोग नज़र आ रहे हैं. वहीं एक लंगूर भी नज़र आ रहा है, जो मृत शख़्स के सिरहाने बैठा हुआ उसे निहार रहा है. लंगूर को ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उस शख़्स की मौत हो चुकी है. 

वीडियो देखकर भावुक हुए लोग
लंगूर बार-बार उस व्यक्ति को उठाने का प्रयास कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. वहीं वायरल वीडियो में यह भी दावा किया जा रहा है कि जिस शख़्स की मौत हुई है, वो लंगूर को खाना खिलाता था. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लंगूर उस शख़्स को उठाने और जगाने की कोशिश कर रहा है. लंगूर को ऐसा लग रहा है कि वो जगाएगा तो व्यक्ति ज़िंदा हो जाएगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब देखा जा है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी जज़्बाती हो रहे हैं.

श्रीलंका का बताया जा रहा है वीडियो
जानकारी के मुताबिक़ ये वीडियो श्रीलंका का है. यहां बाट्टीकोलोआ ( Batticoloa) के रहने वाले 56 साल के पीथंबरम राजन (Peethambaram Rajan) का लंबी बीमारी के बाद 17 अक्टूबर को निधन हो गया था . कहा जा रहा है पीथंबरम हमेशा एक लंगूर को खाना खिलाते थे. जब उस लंगूर ने उन्हें मुर्दा हालत में देखा तो उसकी प्रतिक्रिया काफी हैरान वाली थी जिसे देखकर वहां मौजूद तमाम लोग काफी इमोशनल नज़र आए.

 

वीडियो को लोगों ने किया शेयर
सोशल मीडिया पर इस वीडियों को  @effay123 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को कई महत्वपूर्ण लोगों ने भी शेयर किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर कितने प्यारे होते हैं. वो एहसान को कभी नहीं भूलते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- रुला दिया इस वीडियो ने.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Read More
{}{}