trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01485264
Home >>Zee Salaam ख़बरें

NCP लीडर Sharad Pawar को धमकी देने वाला गिरफ्तार; बताया पत्नी को लेकर था नाराज

Sharad Pawar: एनसीपी लीडर शरद पवार को धमकी देने वाला गिरफ्तार हो गया है. शख्स ने बताया है कि वह पवार को मारने की धमकी क्यों दे रहा था. पढ़ें पूरी खबर

Advertisement
NCP लीडर Sharad Pawar को धमकी देने वाला गिरफ्तार; बताया पत्नी को लेकर था नाराज
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 14, 2022, 01:50 PM IST

 

Sharad Pawar: राष्ट्रवादि कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार को हाल ही में एक शख्स ने धमकी दी थी. उस शख्स को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स का नाम नारायण सोनी है. वह बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 294, 506 (2) के तहत शिकायत दर्ज की थी. पुलिस उसे आज कोर्ट के सामने पेश करेगी.

क्या है मामला?

आपको बता दें शरद पवार के घर एक शख्स ने कॉल कर उन्हें मारने की धमकी दी थी. फोन करने वाला हिंदी में बोल रहा था और कह रहा था कि वह मुंबई आएगा और देसी पिस्तौल से उन्हें गोली मार देगा. इस मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी. एहतियात के तौर पर शरद पवार के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई.

क्यों दी शरद पवार को धमकी

पुलिस ने जांच में पाया कि अरोपी मानसिक रोगी है और पिछले कई महीनों से शरद पवार के घर कॉस कर रहा था. आरोपी 10 साल पूणे में रहा, यहां उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और किसी दूसरे शख्स के साथ शादी कर ली. उसकी शिकायत थी कि शरद पवार ने उसके मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसकी वजह से वह गुस्सा था. अब पेशी के बाद देखना होगा कि कोर्ट क्या फैसला सुनाती है.

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है कि शरद पवार को धमकी मिली  हो. इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिल चुकी है. महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों ने उन्हें धमकी दी थी और हमला भी किया था.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}