trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01856289
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Palwal News: थाने में शिकायत करने गई महिला के साथ गैंगरेप, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Palwal News: हरियाणा के पलवल से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को कई दिनों तक बंधक बनाया गया और उसका गैंग रेप किया गया. जानें पूरा केस

Advertisement
Palwal News: थाने में शिकायत करने गई महिला के साथ गैंगरेप, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 05, 2023, 09:50 AM IST

Palwal News: हरियाणा के पलवल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची थी, जहां उसका सब इंस्पेक्टर के दोस्तों ने रेप किया. इस मसले को लेकर पीड़िता का कहना है कि उन लोगों ने तीन दिनों तक उसे एक घर में बंधक बनाया हुआ था और वह बार-बार उसका रेप करते थे.

महिला को एक शख्स को बेचा

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे एक दूसरे शख्स को बेच दिया और उसने भी उसका रेप किया. इस मामले में हसपुर थाने के सब इंस्पेक्टर समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता ने एक आरोपी के फोन से पुलिस को फोन किया था, जिसके बाद उसे बचाया गया. महिला का मेडिकल करा कर उसे घर वालों को सौंप दिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक महिला 23 जुलाई को हसनपुर पुलिस स्टेशन में आई थी, जहां उसकी मुलाकात आरोपी सब इंस्पेक्टर शिव चरण से हुई. पीड़िता ने उससे शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया, लेकिन उसने इंकार कर दिया. आरोप है कि शिव चरण ने उसे अपने साथी बल्ली के साथ एक खेत में जाने पर मजबूर किया, जहां पहले से ही निरंजन और भीम नाम के शख्स मौजूद थे. तीनों ने उसका रेप किया और वीडियो भी बनाया.

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे धमकी दी और कहा कि वह उसका वीडियो वायरल कर देंगे. वे उसे शांति नाम की एक औरत के घर ले गए, जहां उसे रात भर रखा और उसका रेप किया. बाद में उसे एक बिजेंद्र नाम के शख्स को बेच दिया. जिसने अपने बहनोई गजेंद्र के साथ मिलकर सब इंस्पेक्टर शिव चरण की मौजूदगी में उसका रेप किया.

Read More
{}{}