Home >>Zee Salaam ख़बरें

Reasi Terror Attack पर क्या बोले पाकिस्तान क्रिकेटर हसन अली? पत्नी ने भी किया पोस्ट

Reasi Terror Attack: रियासी में हुए हमले पर पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली का बयान आया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए, इस हमले की निंदा की है. पूरी खबर पढ़ें.

Advertisement
Reasi Terror Attack पर क्या बोले पाकिस्तान क्रिकेटर हसन अली? पत्नी ने भी किया पोस्ट
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jun 13, 2024, 09:27 AM IST

Reasi Terror Attack: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकवादी हमले पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने इस हमले की निंदा की है. अली ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है, इसके साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है.

रियासी हमले पर क्या बोले पाकिस्तानी क्रिकेटर

अली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की ‘All eyes on Vaishno Devi attack’. सोशल मीडिया पर इस तरह की स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है.  बता दें, हसन अली की शादी भारतीय नागरिक सामिया से हुई है. सामिया ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘सभी की निगाहें वैष्णो देवी हमले पर’ स्टोरी भी शेयर की थी.

हसन अली ने बताया उन्होंने क्यों शेयर की पोस्ट

ट्विटर पर भी हसन अली ने पोस्ट करते हुए लिखा,"आतंकवाद/हिंसा एक गंभीर मुद्दा है, चाहे वह किसी भी जाति या धर्म के खिलाफ हो, इसलिए मैंने इसे साझा किया था. मैं जहाँ भी और जिस तरह से भी संभव हो शांति का समर्थन करने की कोशिश करता हूँ. मैंने हमेशा गाजा में हुए हमलों की निंदा की है और जहाँ भी निर्दोष लोगों पर हमला किया जा रहा है, वहाँ ऐसा करना जारी रखूँगा. हर इंसान की जान मायने रखती है. अल्लाह ग्वादर में अपनी जान गंवाने वाले लोगों को जन्नत में सर्वोच्च स्थान दे. आमीन

किसने किया हमला

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के सोशल मीडिया पोस्ट ने आतंकी हमले की निंदा की है और इंटरनेट पर इसकी खूब तारीफ हो रही है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस स्टोरी को “हसन अली के लिए सम्मान” शीर्षक के साथ पोस्ट किया है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह लश्कर-तैयबा के छद्म संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने रियासी आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली है, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए.

पुलिस ने उन तीन आतंकियों का स्केच भी जारी किया है, जो इस हमले में जिम्मेदार थे. इसके साथ ही पुलिस ने इन आतंकियों का जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये देने का भी ऐलान किया है.

{}{}