trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01604105
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Oyo Rooms के फाउंडर के पिता 20वें माले से गिरे, मौके पर हुई मौत

Oyo: ओयो रूम के फाउंडर के पिता का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके पिता का निधन 20वें माले से गिरने के कारण हुआ है, बता दें एक दिन पहले ही रितेश की शादी हुई थी.

Advertisement
Oyo Rooms के फाउंडर के पिता 20वें माले से गिरे, मौके पर हुई मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Mar 11, 2023, 06:20 AM IST

Oyo: एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ओयो रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की 20वें माले से गिरने से मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह गुरुग्राम में रह रहे थे. आपको जानकारी के लिए बता दें रमेश अग्रवाल अपने पत्नी के साथ रहते थे. रितेश अपने पिता के साथ नहीं रह रहे थे. डीसीपी ईस्ट विजेंद्र विज ने जानकारी दी है कि रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने से हुई है. उनका पोस्टमार्टम हो गया है और शरीर परिवार को दे दिया गया है.

रितेश अग्रवाल ने क्या कहा?

रितेश अग्रवाल ने कहा-  “भारी मन से, मैं और मेरा परिवार, यह साझा करना चाहते हैं कि हमारी मार्गदर्शक रोशनी और ताकत, मेरे पिता, श्री रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया. उन्होंने पूरा जीवन जिया और मुझे और हम में से कई लोगों को, हर एक दिन प्रेरित किया. उनका निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में देखा और हमें आगे बढ़ाया. उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें."

आपको जानकारी के लिए बता दें ये हादसा रितेश अग्रवाल की शादी के एक दिन बाद पेश आया. उनकी शादी के फंक्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और  केंद्रीय मंत्री प्रहालाद पटेल शरीक हुए थे. उन्होंने इस दौरान रितेश और उनकी पत्नी गीतांशा सूद के साथ तस्वीरें भी साझा की थीं, और  कपल को बधाई दी थी.

Read More
{}{}