trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01399402
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Video: उधार लिया पैसा वापिस ना लौटाने की ऐसी सज़ा, स्कूटर से बांधकर दूर तक दौड़ाया

ओडिशा के कटक (Cuttack) शहर में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि,  युवक को स्कूटर से बांधकर सड़क पर दौड़ाया जा रहा है.

Advertisement
Video: उधार लिया पैसा वापिस ना लौटाने की ऐसी सज़ा, स्कूटर से बांधकर दूर तक दौड़ाया
Stop
Somiya Khan|Updated: Oct 17, 2022, 06:01 PM IST

Odisha Viral Video: ओडिशा के कटक (Cuttack) शहर में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि,  युवक को स्कूटर से बांधकर सड़क पर दौड़ाया जा रहा है. वीडियो में शख्स को शहर के शेल्टर चक से मिशन रोड तक एक स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटते हुए भगाया गया.

यह भी पढे़: सिंगापुर फूड एजेंसी करने जा रही बड़ा बदलाव, क्रिकेट्स और मधुमक्खियों को खाने की मिलेगी मंज़ूरी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

घटना का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कटक पुलिस हरकत में आई और दो आरोपियों को हिरासत में लिया. हालांकि घटना के सही समय का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस ने कहा कि यह रविवार शाम को हुई थी. कटक के डीसीपी पिनक मिश्रा ने कहा कि पुलिस को घटना की जानकारी रात करीब 11 बजे रविवार को प्राप्त हुई. मिश्रा ने कहा, "चूंकि यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है, मैंने तुरंत सभी पुलिस थानों और एसीपी से इसकी जांच करने को कहा है. आज, हमने दो आरोपियों और पीड़ित की पहचान कर ली है. दोनों आरोपियोंको हिरासत में ले लिया गया है."

यह भी पढे़: Lakadbaggha से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही 'असुर' स्टार रिद्धि डोगरा, दिलचस्प है स्टोरी

उधार के पैसे नहीं दिए तो दी ये सज़ा

पीड़ित की पहचान कर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह आरोपियों को जानता था और उसने उनसे कुछ पैसे उधार लिए थे. उसने बताया कि बार-बार उससे आकर उधार का पैसा वापिक मांगते थे. जिसे वह वापिस नहीं कर पा रहा था तो आरोपियों ने उसे अपनी स्कूटी से बांध दिया और कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गए. 

यह भी पढे़: गौहर खान के साथ सगाई रचाने पर बोले साजिद खान- 'तब मेरा कैरेक्टर ढीला था...' 

बता दें कि, ओडिशा में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले जगतसिंहपुर जिले में मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में सज़ा के तौर पर एक व्यक्ति को जूते की माला पहनाकर चलते ट्रक के सामने बांध दिया गया था.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Read More
{}{}