trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01225015
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Nora Fatehi hot: नोरा फतेही के साड़ी वाले लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा; देखें वीडियो

Nora Fatehi hot: नोरा फतेही का साड़ी वाला लुक सामने आया है. जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. इस लुक का वीडियो नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आपको बता दें नोर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

Advertisement
Nora Fatehi hot: नोरा फतेही के साड़ी वाले लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा; देखें वीडियो
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 18, 2022, 11:02 PM IST

Nora Fatehi hot: नोरा फतेही अपने डांस और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह जो भी शेयर करती हैं वह सुर्खियों में आ जाता है. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हालही में नोरा का साड़ी वाला लुक काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

नोरा ने साड़ी में शेयर किया वीडियो

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा ने फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है. अपने लुक को कंपलीट करने के लिए नोरा ने बालों को बांधा हुआ है. नोरा ने अपने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है- 'मेरे ढ़ोल जुदाइयां दी, तेनू खबर केवईं होवे, आ जावे दिल तेरा पूरा वी ना होवे.' नोरा की इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंटबाजी कर रहे हैं. जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त नोरा की वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

नोरा की खूब हो रही है तारीफें

नोरा की इस वीडियो पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर कमेंटबॉक्स में लिखता है- 'सो क्यूट नोरा मैम' वहीं दूसरा यूजर लिखता है आप यूनिवर्स में सबसे खूबसूरत लेडी हैं. एक यूजर ने तो हद कर दी वह लिखता है 'Future member of parliament'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आपको बता दें हालही में नोरा फतेही का जैक नाइट के साथ 'द डर्टी लिटिल सिक्रेट' नाम का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस गाने को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इसका प्रोमो वीडियो को नोरा ने अपने इंस्टाग्रा पर शेयर किया है जिसमें वह अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Read More
{}{}